सीखिये गर्मियों में कैसे दिखना है फैशनेबल

- in जीवनशैली

जब बात गर्मियों की आती है तो लड़कियों का सबसे फेवरेट टॉपिक होता है स्‍टाइलिश कपड़े। सर्दी हो चाहे गर्मी, हर किसी को उन कपड़ों में खूबसूरत दिखना है। आज कल लोग लुक्‍स के मामले में हमारे सेलेब्रिटीज को कॉपी करते हैं। बात चाहे आलिया भट्ट की हो या फिर परीनीति चोपड़ा की, इन सभी को पता है कि गर्मियों में कैसे कूल दिखा जा सकता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ समर ट्रेन्‍डिंग क्‍लोथ दिखाने वाले हैं, जो हमारे सेलेब्रिटियों ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पहने हुए हैं। आइये देखते हैं…  गर्मियों में कैसे दिखना है फैशनेबल
क्रॉप टॉप के साथ लंबी स्‍कर्ट मलाइका ने ब्‍लू चेक्‍ड क्रॉप टॉप के साथ वाइट हाई वेस्‍ट वाइट स्‍कर्ट पहनी है, जो गर्मियों के लिये एक ऐसा रंग है जो आंखों को सुकून देता है।

फ्लोरल प्रिट वाले स्‍कर्ट एंड टॉप इन गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट के कपड़े काफी चलन में हैं। ये लुक कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स के लिये काफी अच्‍छा है।

स्‍केटर ड्रेस अगर आपको गर्मियों में पूरे कपड़े पहनने से गर्मी लगती है तो आप इस टाइप की स्‍केटर ड्रेस पहन सकती हैं। इसमें आपके पैर खुले खुले रहेंगे।

वीडियो: इस डांसर ने अश्लीलता की सारी हदे की पार, देखने वालो के उड़े होश
ऑफ शोल्‍डर ड्रेस इस गर्मी आप इनका लुक आजमा सकती हैं। गर्मियों में बोरिंग कपड़ों से बचना हो तो इस टाइप की एक ऑफ शोल्‍डर ड्रेस जरुर खरीदें। आप इस पर हील्‍स पहन कर लाइट मेकअप कर सकती हैं।
फ्रिल्‍ल जैकेट्स गर्मियों में कूल लुक देने के लिये आप शर्ट या टॉप के ऊपर फ्रिल्‍ल जैकेट भी पहन सकती हैं। नेहा के पहले लुक में उन्‍होंने ग्रीन फ्रिल्‍लड जैकेट को यलो टॉप तथा प्रिंटिड स्‍कर्ट पहनी है। वहीं दूसरे लुक में ब्‍लू प्रिंटिड स्‍कर्ट के साथ ब्‍लू शर्ट और मैचिंग हील्‍स पहनी है।

फ्रिल्‍ल वाली स्‍कर्ट गर्मियों में स्‍कर्ट से बेहतर और भला क्‍या हो सकता है। अगर स्‍कर्ट फ्रिल्‍ल वाली हो और उस पर स्‍लीवलेस टॉप हो तो कहना ही क्‍या।

पलाज़ो गर्मियों में पैरों को आराम देने के लिये आप पलाज़ो की हेल्‍प ले सकती हैं। इसे किसी भी टॉप के साथ मैच कर के पहना जा सकता है। ये देखने में स्‍टाइलिश भी होते हैं और आरामदायक भी होते हैं।

बोहो लुक इन समर्स में बोहो लुक काफी इन है। फ्लोई लुक और कलर फुल इंब्रॉइड्री वाली यह लुक आप पर काफी चजेगी।

You may also like

SEX ना करने से महिलाओं की योनि में आ जाती हैं ये बड़ी समस्‍याएं…

सेक्स करने की बात जब आती है तब