अभी अभी: सीएम योगी ने जनता को दिया ये बड़ा तोहफा, दूसरी पार्टियों में मची खलबली

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने पदभार ग्रहण कर लिया जिसके साथ ही जिले की सदर विधानसभा से पहली बार विधायक चुनी गई अनुपमा जायसवाल को सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार का पद देकर योगी आदित्यनाथ ने जनता से किया गया वादा भी पूरा कर दिया।

अभी अभी: योगी पर मर्डर के आरोप में दफा 302 सहित दर्ज हुए कई मुकदमे

शादी के बाद सेक्स की ये 10 सच्चाईयां, जानकर रह जायेंगे दंग !

उन्होंने चुनाव के दौरान जनसभा करते हुए लोगो से अपील की थी कि अगर आपने इन्हें जीता कर भेजा तो सरकार बनने पर हम इन्हें मंत्री बनाएंगे ये आप सभी से वादा है। वहीं दूसरी ओर कैसरगंज से लगातार दूसरी बार विधायक चुने गए मुकुट बिहारी वर्मा भी भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए हैं।

विधानसभा चुनावों में जिले की सात विधानसभा सीटों में से छह पर भाजपा प्रत्याशियों ने जीत हासिल की थी। इसमें सबसे चैंकाने वाली जीत बहराइच सदर विधानसभा से महिला प्रत्याशी अनुपमा जायसवाल की थी। उन्होंने 23 सालों से लगातार समाजवादी पार्टी का अभेद्य दुर्ग मानी जाने वाली इस सीट पर पूर्व कैबिनेट मंत्री वकार अहमद की पत्नी व कैबिनेट मंत्री यासर शाह की मां रुवाब सईदा को हराकर पार्टी की जीत का परचम लहराया। इसके बाद से ही भाजपा सरकार में इनके मंत्री बनने की प्रबल संभावना जताई जा रही थी। आज हुए मंत्रिमंडल गठन में इन्हें राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार का पद मिला है, ये प्रदेश भाजपा में महामंत्री भी है।

वहीं जिले की कैसरगंज सीट से लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने वाले मुकुट बिहारी वर्मा को कैबिनेट मंत्री का ओहदा मिला है। ये अवध क्षेत्र के प्रभारी हैं। वहीं दूसरी ओर जिले से दोनों मंत्रियों के पिछड़ी जाति के होने से कई जगह पर लोगांे ने सवाल भी उठाए है।

 
loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

26 जून दिन सोमवार 2017 का पंचांग: जानिए आज किसपे कृपा बरसाएंगे महादेव

आज का पंचांग ।आप सबका मंगल हो, 26