अभी अभी: सीएम योगी के सख्त तेवर से चारो तरफ मचा हडकंप, अब जल्द से जल्द…

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ ने बस्‍ती में विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्‍होंने सभी सीनियर अधिकारियों के साथ बैठकर कानून व्‍यवस्‍था की भी हकीकत जानी। बैठक के बाद उन्‍होंने निर्देश दिए कि विकास कार्यों में तेजी लाए जाएं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह कानून अपने हाथ में न लें।सीएम योगी के सख्त तेवर से चारो तरफ मचा हडकंप

बस्‍ती कमिश्नर ऑफिस में मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर डीएम और एसपी को सबसे अधिक सतर्क रहने की हिदायत दी। सीएम के औचक दौरे को लेकर जिला अस्पताल और कैली अस्पताल के कर्मचारी पूरी तैयारी के साथ इंतेजार करते रहे लेकिन एक घंटे की देरी से मीटिंग में पहुंचे सीएम वहां नहीं जा सके।

सीएम योगी ने BJP कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी

समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी डाक बंगले में कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह कानून को अपने हाथ में न लें।

ये भी पढ़े: भारत के लिए बजी खतरे की घंटी,पैदा हो गया दूसरा ओसामा ट्रंप और मोदी को मिली…

पूर्वांचल के दौरे पर थे योगी आदित्यनाथ

 

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में थे। सुबह-सुबह गोरखनाथ मंदिर में योगी ने देश प्रदेश और समाज की भलाई के लिए गोरखनाथ मंदिर में दर्जन भर पंडितों के साथ रुद्राभिषेक किया, देवी की पूजा की औरगुरु से भी आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने गौसेवा भी की. आपको बता दें कि योगी शुक्रवार से ही पूर्वांचल के दौरे पर हैं।

कई बीजेपी विधायक भी थे मौजूद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने विधायकों को कार्ययोजना तैयार करने का निर्देश दिया। गोरखपुर पहुंचे योगी ने जनता दरबार के बाद सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट की। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक डॉ़ राधामोहन दास अग्रवाल के साथ ही साथ बीजेपी के जिले के सभी विधायक शामिल थे। इनके साथ महापौर सत्या पांडेय, सांसद कमलेश पासवान भी मिले।

बनाई जाए विकास की कार्ययोजना

मुख्यमंत्री ने विधायकों से क्षेत्र की समस्याएं पूछी और विकास की कार्ययोजना बनाने को कहा। उन्होंने कहा कि विकास के कार्य हों या कानून-व्यवस्था की, सुधार दिखना चाहिए। जनता को एहसास होना चाहिए कि सरकार बदली है। इस दौरान सभी विधायकों ने उनसे क्षेत्रीय समस्याएं बताईं। योगी ने बैठक के दौरान उपस्थित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से कहा कि कानून व्यवस्था हर हाल में सुधारें। अपराधों पर नियंत्रण करें और अपराधियों के खिलाफ हर स्तर पर कठोर कार्रवाई करें।

 

You may also like

ये ममी ले रही है आज भी सांस…

हमारी आज की कहानी जुड़ी है शिव की