अभी अभी: गोरखपुर अस्पताल पहुंचे सीएम योगी, शुरू की…!

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई दिल दहला देने वाली घटना को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी हैं।

अभी अभी: सरकार की कड़ी चेतावनी: अगर 15 अगस्त को मदरसों में नही फहराया गया झंडा, तो लगेगा देशद्रोह का केस

आपको बता दें कि गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी होने की वजह से 32 बच्चों की मौत हो गई। पिछले 7 दिनों में मौत का आंकड़ा 60 के पार पहुंच चुका है। सीएम योगी खुद तीन दिन पहले ही इस अस्पताल का दौरा कर चुके हैं, लेकिन फिर भी इतनी बड़ी घटना हो गई।

अभी-अभी: सीएम योगी के फरमान पर बोले मौलवी- इस्लाम के खिलाफ है मस्जिद में राष्ट्रगान-तिरंगा…!

LIVE UPDATES

> सीएम योगी ने पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हाल जाना।

Best news portal designing company in lucknow

> यूपी सरकार गोरखपुर हादसे की क्या जांच करेगी जब खुद सरकार पहले ही साफ कर चुकी है कि यह हादसा ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुआ है- कांग्रेस

> उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री नड्डा बीआरडी अस्पताल पहुंचे चुके हैं।

> इंसेफिलाइटिस से आज भी बीआरडी अस्पताल में चार साल के बच्चे की मौत।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर ‘मौतकांड’ के मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। इस बीच मरने वाले बच्चों के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए योगी ने कहा कि दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही ऑक्सीजन सप्लायर की भूमिका की भी जांच होगी।

गोरखपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना पर अब यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बयान सामने आया है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने मौतों के आंकड़ा देते हुए कहा कि हर साल अगस्त के महीने में बच्चों की मौतें होती रही हैं और मौतें गैस सप्लाई की कमी से नहीं हुई हैं। आगे उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के वक्त किसी ने ऑक्सीजन सप्लाई का मुद्दा नहीं बताया।

loading...
=>

You may also like

32,000 फुट की ऊंचाई पर पहुँचते ही प्लेन गिरने लगा निचे, विमान में बैठे यात्रिओं का हुआ कुछ ऐसा हाल

 एयर एशिया के एक विमान ने ऑस्ट्रेलिया के