सीएम पद से इस्तीफे के बाद फडणवीस ने शिवसेना पर निकाली अपनी भड़ास, कहा…

सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और शिवसेना पर जमकर निशाना साधा. उसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने फडणवीस के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और अमित शाह के बीच 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा हुई थी.

बीजेपी की जीत का स्ट्राइक रेट 70 फीसदी-फडणवीस

Loading...
फडणवीस ने कहा कि हमने बाला साहेब और उद्धव ठाकरे के बारे में कभी गलत बात नहीं कही, मगर हमारे नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में काफी कुछ कहा गया. सरकार ना बनाना जनादेश का अपमान है. खरीद-फरोख्त के झूठे आरोप लगाए गए. उद्धव ठाकरे के करीबी लोग अलग-अलग बयान दे रहे हैं. लोगों ने महागठबंधन को वोट दिया था. हम मोदी जी के नेतृत्व में लोगों के पास गए थे. बीजेपी की जीत का स्ट्राइक रेट 70 फीसदी रहा है.

देवेंद्र फडणवीस ने दिया सीएम पद से इस्तीफा, सरकार बनाने पर हुई…

फडणवीस- सरकार न बना पाने का अफसोस

फडणवीस ने कहा कि इस्तीफे के बाद राज्यपाल ने एक्टिंग सीएम के तौर पर काम करते रहने को कहा है जबतक कोई नई व्यवस्था नहीं हो जाती है. महायुति का सरकार न बनना जनादेश का अपमान है. यह गलत है. जनता पर दोबारा चुनाव थोपना गलत है. जनादेश मिलने पर सरकार न बना पाने का अफसोस है. कुछ लोग जानबूझकर बयान दे रहे हैं जैसे हमने विधायकों को अपने घेरे में रखा है. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे साबित करें या फिर माफी मांगें.
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *