सिर्फ दो दिन में ‘वीरे दे वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई

- in मनोरंजन

लबे इंतज़ार के बाद आखिर फिल्म ‘वीरे दे वेडिंग’ रिलीज हो गई और फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया. बोल्ड कंटेंट होने के बावजूद दर्शकों द्वारा फिल्म काफी पसंद की जा रही है. गौरतलब है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया वहीं अब दूसरे दिन फिल्म ने शनिवार को 11.50 करोड़ रुपये बटोरे.सिर्फ दो दिन में 'वीरे दे वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई

इसी के साथ फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में 22.20 करोड़ रुपये कमा लिया और फिल्म की दो दिन की कमाई से हर कोई हैरान है. फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में है फिल्म की कहानी चार बिंदास लड़कियों पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 45 करोड़ है अगर इस हिसाब से देखा जाये तो फिल्म ने अपनी आधी लागत 2 दिनों में निकाल ली है.

मतलब जल्द ही होगा कि फिल्म अपनी पूरी लागत निकाल कर मुनाफा करने में जुटेगी. गौरतलब है कि बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है. वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं ऐसे में उनकी इस फिल्म का हिट होना उनके लिए बेहतर साबित होगा.

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. इन चार खूबसूरत अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर है वहीं इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अम्बानी की सगाई में सोनम और उनके पति ने सरेआम किया किया कुछ ऐसा…

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपने पति