सिर्फ एक नीले रंग का फूल दिला सकता है आपको मनचाहा जीवनसाथी

- in धर्म

फूल दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है जिसे देखकर हर कोई खिलखिला उठता है, आपने नीले रंग का फूल तो देखा ही होगा. नीले रंग का फूल गुड़हल, कौमुदी, आक, अपराजिता और कमल का फूल भी होता है इसके अलावा भी जंगलों में कई तरह के नीले रंग के फूल होते हैं जो बेहद ही प्यारे लगते हैं. आज हम आपको नीले रंग के फूल के कुछ खास उपाय बताने जा रहें हैं जिनके जरिये आप जीवन में आई समस्याओँ को आसानी से दूर कर सकते हैं.सिर्फ एक नीले रंग का फूल दिला सकता है आपको मनचाहा जीवनसाथी

नीला रंग का फूल शनिदेव के अलावा विष्णु, श्रीकृष्ण और लक्ष्मीजी और हनुमान जी को भी प्रिय है. अगर आप कारोबार में कामयाबी चाहते हैं तो सबसे पहले आप पांच टुकड़े फिटकरी, 6 नीले फूल और एक कमर में बांधने वाला बेल्ट नवमी के दिन देवी को चढ़ा दें.

इसके बाद फिर दसमी के दिन बेल्ट को किसी कन्या को दे दें और नीले फूल बहते पानी में डालें और फिटकरी के टुकड़े को अपने पास संभालकर रख लें. ऐसा बताया गया है कि अगर आप यह उपाय करते हैं तो आपको कारोबार में अपार सफलता प्राप्त होगी साथ ही आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी.

अगर आपके विवाह में रुकावट आ रही है तो इसके लिए आप सुनसान भूमि में लकड़ी से ज़मीन खोदकर नीले रंग का फूल दबा दें. ऐसा करने से आपका विवाह जल्द हो सकता है साथ ही आपको मनचाहा जीवन साथी मिलेगा. भगवान विष्णु, शिव और मां दुर्गा को नीला अपराजिता बहुत पसंद है. अगर आप हर रोज नीले रंग के फूल भगवान को चढ़ाते हैं तो भगवान आपसे अधिक प्रसन्न रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल