सिपाही निकला हैवान, पहले किया यौन शोषण फिर करवाया गर्भपात

पीलीभीत में तैनात सिपाही ने इंदिरानगर निवासी युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने दबाव बनाकर उसका गर्भपात करा दिया। बाद में सिपाही का दिल युवती की सहेली पर आ गया और वह शादी के लिए टालमटोल करने लगा। इससे परेशान युवती ने मंगलवार को सीओ गाजीपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

अभी-अभी: आई बड़ी खबर खूनी हुआ यूपी का मतदान, चारो तरफ मचा हडकंपअभी-अभी: हुआ बड़ा आत्मघाती हमला, चरों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

सीओ के आदेश पर गाजीपुर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इंदिरानगर में सी-ब्लॉक निवासी युवती के पिता बिजली मैकेनिक हैं। कुछ समय पहले उन्होंने गोमतीनगर थाने में तैनात एक दरोगा के घर पर बिजली का कुछ काम किया था। इस दौरान दरोगा और मैकेनिक के बीच अच्छी जान पहचान हो गयी।

सिपाही निकला हैवान

बिजली मैकेनिक ने दरोगा से अपनी बेटी की शादी के लिए रिश्ता बताने को कहा। इस पर दरोगा ने उन्हें मुरादाबाद निवासी अजीम खान के बारे में बताया। मौजूद समय में अजीम खान यूपी पुलिस में सिपाही है और पीलीभीत जनपद में तैनात है। मैकेनिक ने अजीम के परिजनों से मिलकर शादी की बात चलाई तो रिश्ता तय हो गया। युवती का आरोप है कि अजीम अक्सर उससे मिलने लखनऊ आता था। इस दौरान अजीम उसके साथ सम्बंध बनाता रहा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button