इस वोटर आईडी कार्ड को ZOOM करके देखने से, हिल जाएगा आपका दिमाग

- in ज़रा-हटके

सोशल मीडिया के द्वारा लोग अपने विचारो और तस्वीरों को शेयर करते है. सोशल मीडिया पर वैसे तो बहुत साड़ी तस्वीरें शेयर होती है लेकिन उनमें से कुछ ऐसी होती है जिन्हें देखा कर ये अंदाजा लगाना मुस्किल हो जाता है कि ये किसने और क्यों ली. आप जब भी उन तस्वीरों को देखते है तो आप को पहले खुद कुछ समझ में ही नहीं आता है कि आप को कैसे वर्ताव करना है.

बिलकुल नार्मल होंगी !
इस तरह की अलग लाग चींजे लोगों को खूब पसंद भी आती है. सोशल मीडिया के बारें में अगर कहा जाये तो जितना अलग होगा उतना ही लोग अधिक पसंद करते है. यहां पर आपको अनेको ऐसी अजीबो-गरीब चीज़ देखने को मिल जायेगी जिसकी कल्पना आप सपनों में भी नहीं कर सकते. कुछ पोस्ट को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी तो कुछ को देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जो एक नज़र में देखने पर तो बिलकुल साधारण दिखती हैं लेकिन उन तस्वीरों को ज़ूम कर के देखने पर एक अलग ही सच्चाई सामने आती है. आपने भी कुछ तस्वीरें ऐसी ज़रूर देखी होंगी जो दिखने में बिलकुल नार्मल होंगी लेकिन ज़ूम करके देखने पर कुछ और ही दिखा होगा. आज हम आपके लिए ऐसी ही एक तस्वीर लेकर आये हैं.

इस तस्वीरों में वोटर आईडी कार्ड को ज़ूम करेंगे तो आप कहेंगे ये क्या है. इसके अल्वा भी कई ऐसे नामा है जिन्हें देख कर आप भी तय नहीं कर पाएंगे कि आखिर करना क्या है. देखिए पहले तो इस वोटर आईडी कार्ड को.

इस महिला के पति या पिता के स्थान पर अमेरिका लिखा है. दरसल ये नाम ही है उसके पती का . है न अजीब बात.

अब देखिये साहब का नाम है मोदी सरकार , है न मज़ेदार .

अब आप ही बताएं ये नाम है या कोई गाली.

और भाई साहब, इस ने हद्द ही कर दी है.. नाम लेते हुए भी लोगो को झिझक होगी.

 

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं