सामने आया लालू प्रसाद का एक और उत्तराधिकारी, तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप

पटना। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटों में उनके उत्तराधिकारी होंने को लेकर मनमुटाव की खबरें सुर्ख़ियों में रहीं हैं। वहीं अब उनके सियासी उत्तराधिकारी होंने को लेकर तीसरे व्यक्ति ने अपना दावा पेश किया है। ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने किया है। सोमवार को पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके (लालू) परिवार के लोगों ने ही साजिश के तहत उन्हें ‘धृतराष्ट्र’ बना दिया। साथ ही उन्होंने ये भी आशंका जतायी कि कहीं यही लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करवा दें।
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी पर पप्पू का यादव का हमला
वहीं इस दौरान राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे पप्पू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय और गरीबों के लिए काम की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, उन्होंने कहा कि कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले ‘ट्विटर ब्वॉय’ ने नहीं। साथ ही उन्होंने लालू के परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव आज जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेदार है। हम जनहित में संघर्ष करते हैं, ट्विटर पर नहीं।

पढ़ें:- आज़म खान ऐलान- लगेंगे नारे, बापू हम शर्मिंदा है तेरे कातिल अभी ज़िंदा हैं… 
लालू ने अपने बेटे को बताया था अपना उत्तराधिकारी
गौरतलब है कि साल 2015 में लालू प्रसाद ने पार्टी में अपने बेटे को उत्तराधिकारी बनाने की बात कही थी, जिस पर पप्पू यादव ने उनके बयान का विरोध करते हुए करते हुए खुद को लालू का असली राजनीतिक वारिस बताया था। लेकिन लालू यादव ने सासाराम में एक सभा के दौरान कहा था कि ‘भारतीय संस्कृति में बेटा ही पिता की विरासत संभालता है। इस कारण उनके बाद पार्टी का उत्तराधिकारी पप्पू यादव नहीं, बल्कि उनका बेटा होगा। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर उनके फैसले से किसी को परहेज है, वह पार्टी छोड़कर जा सकता है।’ लालू ने पप्पू यादव को अपराधी बताया था। इसके बाद पप्पू यादव ने अपनी पार्टी बना ली।
The post सामने आया लालू प्रसाद का एक और उत्तराधिकारी, तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button