सामने आया कुमकुम भाग्य का लीप प्रोमो, होगा नया ट्विस्ट और तड़का

इन दिनों शोज में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में लगातार लीप भी देखने को मिल रहे हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में भी लीप आ गया है जिसका नया प्रोमो हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, मेकर्स अब शो में कहानी में नयापान लाने के लिए लीप लाने वाले हैं जो प्रोमो में साफ़ दिखाई दे रहा है. अब शो में आने वाले लीप को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह बना हुआ है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में लीप के बाद की आगे की कहानी की झलक दिखाने के लिए नया प्रोमो शेयर कर दिया गया है और इस प्रोमो को देखकर यह तो साफ पता चल रहा है कि अब प्रज्ञा और अभिषेक मेहरा अलग हो चुके हैं.
जी हाँ, आप देख सकते हैं नए प्रोमो में अभी के साथ उसकी बेटी रेहा नजर आ रही है और प्रज्ञा के साथ उनकी दूसरी बेटी प्राची. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि, रेहा के किरदार नैना सिंह और प्राची के रोल में मुग्धा नजर आ रही है और रेहा अपने पिता की प्रिसेंज है तो वही प्राची अपनी मां का अभिमान है. ऐसे में शो में प्राची एक मेहनती लड़की है लेकिन रेहा ऐसी नहीं है.
हाल ही में प्राची के रोल के बारे में मुग्धा ने कहा, ‘प्राची अपनी मां की तरह परिवार की जिम्मेदारियां उठाती है. वो बहुत समझदार है. मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा यह किरदार काफी पसंद आएगा.’  इसी के साथ एमटीवी स्प्रिट्सविला की विनर रह चुकी नैना ने एक्टिंग का अपना पहला अनुभव साझा करते हुए बता कि, ‘मैं पहली बार किसी फिक्शन शो का हिस्सा बनी हूं. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. इस सीरियल में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं. उम्मीद करती हूं कि मुझे इस शो में काम करने में मजा आए.’ फिलहाल आप देखिए प्रोमो.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button