सामने आया इस अभिनेता का खतरनाक लुक, ‘2.0’ के बाद शंकर करने जा रहे हैं यह धमाका

अभिनेता और राजनेता कमल हासन की वैसे तो तकरीबन हर फिल्म सुपरहिट होती है, लेकिन जब कमल हासन ने एक बुजुर्ग भारतीय की खतरनाक भूमिका निभाई तो लोग उसे अब तक नहीं भुला सके. जी हां हम बात कर रहे हैं 1994 में आई फिल्म ‘इंडियन’ की. अब एक बार फिर से कमल हासन इस एग्रेसिव ओल्ड इंडियन भूमिका में नजर आने वाले हैं. 25 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘इंडियन 2’ एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है.   सामने आया इस अभिनेता का खतरनाक लुक, '2.0' के बाद शंकर करने जा रहे हैं यह धमाका

फिल्म निर्माता एस. शंकर ने मंगलवार को पोंगल के मौके पर अपनी अगली फिल्म ‘इंडियन 2’ की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं. शंकर ने एक ट्वीट के माध्यम से पोस्टर साझा किया और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दीं.

इस पोस्टर में कमल हासन एक बार फिर से काफी एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर एक बार फिर से 25 साल पुरानी फिल्म इंडियन की याद दिलाने में कामयाब है, यह पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है. 

पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी. वर्ष 1994 की तमिल फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल में काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं.

काजल ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने आईएएनएस को बताया कि वह ‘इंडियन 2’ को करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखती हैं.

उन्होंने कहा, “मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं अपनी भूमिका और कौशल को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिससे मुझे सीखने का मौका मिलेगा. मैं ‘इंडियन 2’ को अपने करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देख रही हूं.”

‘इंडियन 2’ का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा होना बाकी है. बता दें कि यह प्रोजेक्ट लंबे समय से कमल हासन के दिमाग में था, साल 2017 में भी इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. लेकिन उसके बाद शायद व्यस्तताओं के चलते कमल इस फिल्म को नहीं कर सके. अब शुक्रवार से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 − three =

Back to top button