साप्ताहिक लव ऐस्ट्रो : जानिए किन 5 राशियों पर होगी प्यार की बरसात

- in धर्म

इस सप्ताह के मध्य में गुरु की चाल बदलने वाली है और गुरु शुक्र की राशि तुला में वक्री से मार्गी होने वाले हैं। गुरु की बदली चाल से कई राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा और प्रेम संबंध में चली आ रही परेशानियां दूर होगी। देखिए आपके लिए सप्ताह कैसा रहने वाला है बता रही हैं ऐस्ट्रॉलजर और टैरो कार्ड एक्सपर्ट नंदिता पांडेय…साप्ताहिक लव ऐस्ट्रो : जानिए किन 5 राशियों पर होगी प्यार की बरसात

मेष (22 मार्च – 21 अप्रैल): विचारों पर अडिग रहें
प्रेम संबंध में सुकून एवं शांति महसूस होगी। अपने विचारों पर अडिग रहें। यह सप्ताह आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है।

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई ): दें भविष्य पर ध्यान
प्रेम संबंध में प्लानिंग भविष्य का ध्यान में रखकर बनाएं, तभी सुकून एवं शांति महसूस होगी। इस सप्ताह में अपनी लव-लाइफ की किसी बात को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं।

मिथुन (22 मई – 21 जून): अशांत मन से निर्णय न लें
इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में महिला वर्ग को लेकर थोड़ा-सा अशांति महसूस करेंगे। अशांत मन से किसी भी काम से संबंधित अंतिम निर्णय न लें।

कर्क (22 जून – 21जुलाई ): जोशपूर्ण माहौल रहेगा
प्रेम संबंधों में जोशपूर्ण माहौल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में अपने रिश्ते को लेकर कुछ बेचैनी महसूस कर सकते हैं। भावनात्मक तौर पर यह सप्ताह आपके लिए कुछ कष्टकारी हो सकता है।

सिंह (22 जुलाई – 21 अगस्त): सकारात्मक बने रहें
कोई मातृतुल्य महिला आपकी लव लाइफ में सही मार्गदर्शन कर सकती है। उनके आशीर्वाद से सब सही होगा। सप्ताह के अंत मन ही मन कुछ खालीपन का अहसास सता सकता है। सकारात्मक रहें।

कन्या (22 अगस्त – 21 सितंबर ): बैलंस बनाकर चलें
जीवन में एक बैलंस बनाकर चलने में ही भलाई रहेगी अन्यथा कष्ट हो सकता है। अहं के टकराव से अपना बचाव करें। साथी की भावनाओं को समझें और अपनी बात प्यार के साथ उसके सामने रखें।

तुला (22 सितंबर – 21 अक्टूबर): नई उम्मीद जगेगी
काल चक्र आपके पक्ष में मुड़ता जा रहा है एवं प्रेम संबंधों में सुकून और रोमांस लौटने के योग हैं। इस सप्ताह से आने वाले समय में सुख एवं शांति दिखाई देती है। कोई सकारात्मक खबर इस सप्ताह आपमें नई उम्मीदें जगा सकती है।

वृश्चिक (22 अक्टूबर – 21 नवंबर): आप सतर्कता बरतें
प्रेम संबंधों में कोई यात्रा आपके लिए चिंताजनक साबित हो सकती है। अपने प्रेमी के साथ यात्रा करने का प्लान कैंसिल करना ही बेहतर होगा। संयम एवं सतर्कता से आपकी मुश्किलों से निजात पा सकते हैं।

धनु ( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): सुखद एहसास रहेगा
प्रेम-संबंध में सुखद एहसास रहेगा। अपने रिश्ते को संभालने में आपको किसी महिला की मदद मिल सकती है। भवनात्मक तौर पर सुखद एहसास रहेगा।

मकर: (22 दिसंबर – 21 जनवरी): वाणी पर संयम रखें
इस सप्ताह प्रेम संबंध को लेकर कुछ चिंतित रह सकते हैं। अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा रिश्ते में दिक्कत और बढ़ सकती है। चिंता न करें, समय धीमे-धीमे अनुकूल होता जाएगा।

कुंभ (22 जनवरी – 18 फरवरी): सब ठीक हो जाएगा
इस सप्ताह लव लाइफ में बातचीत का ज़रिया खुला रखें ताकि कोई भी गलतफहमी दूर की जा सके। जीवन में सकारात्मक बदलाव भी धीरे- धीरे आएगा और अंत में सब ठीक हो जाएगा।

मीन (19 फरवरी – 21 मार्च): अहं के टकराव से बचें
लव लाइफ में कोई भी आउटिंग इस सप्ताह आपके लिए कष्टकारी हो सकती है। अहं के टकराव से भी आपको अपना बचाव करना चाहिए। आपके द्वारा किए गए सभी प्रयास आने वाले समय में आपके लिए सकारात्मक बदलाव लाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

19 सितंबर, 2018 का राशिफल और पंचांग: आज पैसों के मामले में इन राशियों हैं बहुत ही शुभ दिन

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो