साड़ी के साथ परफेक्ट लुक देते हैं यह हेयर स्टाइल

इंडिया में महिलाओं और लड़कियों को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है. महिलाएं हर फेस्टिवल, इवेंट, फंक्शन और वेडिंग में साड़ी पहनना पसंद करती हैं. दूसरे ट्रेडिशनल आउटफिट की अपेक्षा साड़ी में पर्सनैलिटी निखर कर आती है, पर अधिकतर महिलाएं यह सोच कर परेशान रहते हैं कि साड़ी के साथ कौन सा हेयर स्टाइल सूट करेगा. आज हम आपको कुछ ऐसे ही हेयर स्टाइल दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी साड़ी के साथ बना सकती हैं. साड़ी के साथ परफेक्ट लुक देते हैं यह हेयर स्टाइल
1- आजकल हेयर वन का ट्रेंड बहुत जोरों पर चल रहा है. हेयर बन को आप फ्लावर एक्सेसरीज या दूसरा नया कोई ट्विस्ट देखकर बोल्ड और मॉडर्न लुक पा सकती हैं. 

2- अगर आप अपनी साड़ी के साथ सिंपल हेयर स्टाइल बनाकर बोर हो चुकी है तो इस बार फ्रंट फ्रेंच बनाकर पीछे से सिंपल जुड़ा बनाएं. इससे आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे. 

3- साड़ी के साथ यूनिक और खूबसूरत लुक पाने के लिए फ्रंट पफ बनाकर पीछे से जुड़ा बनाएं. यह हेयर स्टाइल आपको खूबसूरत और गॉर्जियस लुक देगा . 

4- अगर आप अपनी साड़ी के साथ जुड़ा बनाना नहीं चाहती है तो  फिश टेल बनाएं. इस हेयर स्टाइल को बनाने से आपको साड़ी में भी गर्लिश लुक मिलेगा.

5- आप अपनी साड़ी के साथ ट्रैडिशनल जुड़े को गजरे के साथ सजाकर अट्रैक्टिव लुक दे सकती हैं. गजरा आपको परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक देने के साथ-साथ आप की हेयर स्टाइल को भी यूनिक दिखाएगा.

Back to top button