Home > खेल > साक्षी और धोनी ने इस गाने पर किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ वायरल

साक्षी और धोनी ने इस गाने पर किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ वायरल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. पूर्णा पटेल की शादी बिजनेसमैन नमित सोनी से हो रही है.साक्षी और धोनी ने इस गाने पर किया रोमांटिक डांस, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पूर्णा की शादी के हर फंक्शन में पहुंचे. बता दें कि पूर्णा और साक्षी पुरानी और काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं. पूर्णा अक्सर साक्षी के साथ स्टेडियम में मैच देखने जाती हैं. दोनों के इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे के साथ मस्ती की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर होते हैं. अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के संगीत फंक्शन में साक्षी धोनी ने एक खास परफॉर्मेंस भी दी. 

साक्षी धोनी, बेटी जीवा और महेंद्र सिंह धोनी के साथ पूर्णा की शादी का हर फंक्शन अटैंड कर रही हैं. साक्षी ने पूर्णा के संगीत फंक्शन में एक परफॉर्मेंस भी दिया. साक्षी धोनी ने पूर्णा के लिए फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के गाने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ पर स्पेशल परफॉर्मेंस दिया. बता दें कि यह गाना फिल्म में काजोल पर फिल्माया गया है. 

View this post on Instagram

😘😘😘😘 #poornabanisoni #sakshidhoni

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasakshidhoni) on

साक्षी ने इस गाने पर परफॉर्म कर अपनी बेस्टफ्रेंड पूर्णा को खास तोहफा दिया. यहां देखिए, साक्षी धोनी का स्पेशल परफॉर्मेंस.

साक्षी ने कुछ ऐसे की अपने डांस की शुरुआत.

https://www.instagram.com/p/Bld2WVAHfVV/?taken-by=ministry_of_bollywood

साक्षी का डांस भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

साक्षी ने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ गाने के अलावा फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने ‘ये लड़का है दीवाना’ गाने पर भी डांस किया.

https://www.instagram.com/p/BldyqkGn5vb/?taken-by=mahi_kingdom

साक्षी, पूर्णा के संगीत फंक्शन में गोल्डन और पिंक रंग का लहंगा पहनकर पहुंची थी. साक्षी के कई खूबसूरत वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अपना लहंगा फ्लॉन्ट करते हुए साक्षी धोनी.

https://www.instagram.com/p/Ble37qnFp0w/?taken-by=ministry_of_bollywood

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी हाल ही में खत्म हुई 3 मैचों की टी-20 और वन-डे सीरीज के बाद इंग्लैंड से लौटे हैं. इंग्लैंड से लौटते ही महेंद्र सिंह धोनी जीवा और साक्षी के साथ पूर्णा पटेल की शादी के हर फंक्शन में शरीक हो रहे हैं. धोनी के अलावा क्रिकेटर पार्थिव पटेल, आरपी सिंह, युवराज सिंह, इरफान पठान, जहीर खान, सागरिका घाटगे भी पूर्णा के शादी के फंक्शन में शिरकत कर रहे हैं.

Loading...

Check Also

बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ-वॉर्नर-बेनक्रॉफ्ट पर कोई रहम नहीं, सजा रहेंगी बरकरार

बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ-वॉर्नर-बेनक्रॉफ्ट पर कोई रहम नहीं, सजा रहेंगी बरकरार

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बॉल टेंपरिंग मामले पर कड़ा रूख अपनाते हुए स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com