साक्षात लक्ष्मी का रूप होती है ये महिलाए, घर में आते ही बदल जाती है पति की किस्मत..

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हमारे शरीर पर बहुत से ऐसे निशान होते है जिसके बारे में ऐसे ऐसे राज छुपे होते है जो हमे नही पता होते है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शरीर के अलग-अलग जगहों पर तिल का बहुत ही अलग अलग महत्व माना जाता है पर लाखों में बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिनके शरीर पर ऐसे निशान पाए जाते है शास्त्रों में  इनको राज योग का संकेत भी कहा जाता है,आज हम आपको ऐसी महिलाओ के बारे में बताने वाले है जो की लक्ष्मी स्वरूप मानी जाती है इनके पैर पड़ते ही घर में लक्ष्मी का आगमन माना जाता है आज हम आपको इन महिलाओ के बारे में बताने वाले है !

सुन्दर पैर – हमारे शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओ के पैर में कमल,चक्र और शंख का चिन्ह होता है ये बहुत ही शुभ होता है इनके पति का इनके साथ रिश्ता जुड़ने से किस्मत बदल जाती है !

गालों में डिंपल- हम लोग अपने समाज में बहुत सी ऐसी महिलाओ को देखते है जो किम जब हंसती है तो इनके गाल में डिंपल पड जाता  है ऐसी महिलाये तेज तर्रार और विवेकवान होती है और ये बहुत ही इमानदार होती है.

गाल पर काला तिल- शास्त्रों के अनुसार जिन महिलाओं के दाहिने गाल पर काला तिल है वही स्त्री काफी वैभवशाली एवं चरित्रवान होती है। ऐसी महिलाएं अपनी आवश्यकताओं को नियंत्रण में रखती है साथ ही इन्हें भौतिक जगत की तमाम वस्तु का सुख प्राप्त होता है ये अपने परिवार को हमेशा खुश रखना  चाहती है !

जिन महिलाओं की आंखें हिरनी जैसी होती है- ऐसी महिलाये जिनकी आँखे हिरनी के समान होती है ये जिन घरो में जाती है वंहा सुख शान्ति बनी रहती है !

जिनकी जीभ लाला हो – आपको बता दे की जिनकी जीभ लाल होती है ये बहुत ही भाग्यशाली होती है ये जिस भी घर में जाती है वहा पैसे की कमी नहीं रहती !

नाक के आगे तिल-  जिन महिलाओ के नाक के अगले भाग पर तिल होता है वो बहुत ही भाग्यशाली होते हैं !

Back to top button