साऊथ की ये ग्लैमरस अभिनेत्री बनी परेश रावल के बेटे की हीरोइन

हिंदी हार्टलैंड ने जिस तरह साऊथ की फिल्मों के लिए पहले से ही अपने दरवाज़े खोल दिए थे ठीक वैसे ही वहां काम करने वाले कलाकारों को भी अब हिंदी फिल्मों में बड़े लेवल पर चांस मिलने लगा है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप के आने की ख़बर मिली और अब तमिल और तेलुगु फिल्मों का एक ख़ूबसूरत चेहरा बॉलीवुड में लीड रोल ने नज़र आएगा।

इनका नाम है शालिनी पांडे। तमिल और तेलुगु फिल्मों की ये हीरोइन पिछले साल आई काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में भी आ चुकी हैं लेकिन इस बार लीड रोल मिला है फिल्म बमफाड़ में। अनुराग कश्यप इस फिल्म को प्रेजेंट करेंगे जबकि रंजन चंदेल पहली बार निर्देशन की कमान संभालने जा रहे हैं। इस फिल्म से परेश रावल के बीते आदित्य की फिल्मों में शुरुआत होगी।
शालिनी की चर्चा उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए अधिक होती है जिसमें उन्होंने विजय देवराकोंडा के साथ काम किया था। इसी फिल्म की रीमेक के रूप में हिंदी में कबीर सिंह बन रही है जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में हैं जबकि शालिनी वाला रोल कियारा आडवाणी निभा रही हैं।

शालिनी ने दो साल पहले इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की थी और बाद में महानती और नान्दिग्यार थिलागम में काम किया। इस साल साउथ में उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं।

शालिनी की फिल्म में आदित्य लीड रोल में होंगे। इस फिल्म कप पिछले साल के अंत में कानपुर में शूट किया गया और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बमफाड़ की कहानी प्रयागराज से जुड़ी एक लव स्टोरी है। उत्तर भारत में बमफाड़ को बड़ा धमाका कहा जाता है और फिल्म की कहानी में ये मोहब्बत का विस्फोट है।

इस फिल्म को लेकर अनुराग भी काफ़ी उत्साहित हैं। उन्होंने आदित्य और शालिनी के साथ एक वर्कशॉप भी किया था। इस फिल्म में विजय वर्मा और जतिन सरना भी अहम् रोल में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com