साइकोलॉजी प्रोफेसर ने 500 बच्चों के सामने चालू कर दिया पॉर्न वीडियो, फिर हुआ ये…

अजब-गजब ।। कभी कभी हमसे ऐसी गलती हो जाती है जिससे हम शर्मसार हो जाते है। ऐसा ही कुछ हुआ एक प्रोफेसर के साथ जा उसने 500 स्टूडेंट्स के सामने पॉर्न वीडियो चला दिया। इसके बाद प्रोफेसर को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

टोरंटो यूनिवर्सिटी के कैंपस में एक प्रोफेसर से गलती से एक साइकोलॉजी क्लास के दौरान पॉर्न क्लिप चल गई। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, इस क्लास में 500 स्टूडेंट्स मौजूद थे। टोरंटो सन के अनुसार, यह घटना डॉ. स्टीव जॉर्डन्स की क्लास में हुई। जिसका विषय था- इंट्रोडेक्शन टू बायोलॉजिकल एण्ड कॉगनिटिव साइकोलॉजी है।
पड़िए- पोर्न देखकर 12 साल के लड़के ने 18 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट
बाद में यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साथ कई छात्रों ने इस घटना को स्नैपचैट पर भी शेयर किया। इस घटना पर कुछ स्टूडेंट्स हंसते हुए दिखाई दिए, वहीं कुछ हैरान भी हुए। हालांकि प्रोफेसर के इस वाकये के बाद उस क्लास में मौजूद एक छात्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- मैं इस लेक्चर में था और मैं 100 फीसदी विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह घटना अचानक नहीं हुई थी बल्कि यह लेक्चर का एक हिस्सा थी।
हालांकि अब मामले ही जाँच की जा रही है। अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि प्रोफेसर ने यह वीडियो गलती से चलाया था या फिर लेक्चर का एक हिस्सा था।
फोटो- फाइल

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button