सांप के प्यार में पड़ी इस लड़की ने कर लिया उसके साथ ऐसा काम, उड़ जाएगे आप के होश

- in ज़रा-हटके

प्यार अंधा होता है, ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी और देखी भी होगी। लेकिन प्यार इतना भी अंधा हो जाता है ऐसा शायद ही पहले कभी देखा होगा। प्यार की ऐसी ही दीवानगी ओडिशा की 30 साल की लड़की बिमबाला दास ने दिखाई।सांप के प्यार में पड़ी इस लड़की ने कर लिया उसके साथ ऐसा काम, उड़ जाएगे आप के होश

ये लड़की प्यार में इतनी पागल हो गई कि इसने एक सांप के साथ सात फेरे ले लिए। हालांकि इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन बिमबाला ने हकीकत में ऐसा कर लिया। सांप के प्यार में पड़ी इस लड़की ने कर लिया उसके साथ ऐसा काम, उड़ जाएगे आप के होश

दरअसल, बिमबाला को अपने घर के पास बने बिल में रह रहे एक सांप से इस कदर प्यार हो गया कि उसने उसके साथ शादी कर ली। एक और चौकाने वाली बात तो ये है कि लड़की के साथ सांप की इस शादी में पूरा गांव शामिल हुआ और लड़की को ऐसा करने से रोकने के बजाए गांववालों ने उसका साथ दिया।

दुनिया के सबसे अजीब लोग रोज पीते हैं जिन्दा जानवरों का खून देखे…वीडियो

उड़ीसा के खुर्दा जिले में 14 किमी की दूरी पर अताला गांव में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार सांप और लड़की की शादी कराई गई। जिसमें पूरा गांव शामिल था। मंत्रोच्चारपण और पूरे विधि विधान के साथ लड़की ने सांप के साथ सात फेरे लिए और उसे अपना पति बनाया। 

हालांकि लड़की जिस सांप से प्यार करती थी वही शादी में शामिल नहीं हो सका तो उसकी जगह तांबे का सांप बनकर फेरे करवाए गए। इस अनोखी शादी के बारे में बिमबाला का कहना है कि घर के पास बने बिल में रहने वाले सांप से उसे प्यार हो गया। वो जब भी उसे दूध पिलाने जाती, सांप बिल से बाहर आकर दूध पी लेता। उसने कहा कि सांप भी उसे पसंद करता है इसलिए उसने कभी भी उसे डंसने की कोशिश नहीं की। 

इस शादी में गांव के 2000 से ज्यादा लोग मौजूद रहें। जब लड़की ने सांप से शादी करने की बात कही तो गांववाले खुश हो गए। उनका मानना है कि इस शादी के बाद गांव की किस्मत बदल जाएगी।

 
 
Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस तरह हो रही है वक्त को थामने की कोशिश….

साहिर लुधियानवी ने लिखा था- वक्त से दिन