सहारनपुर-बाराबंकी से आए सीओ को मिली तैनाती, कानून व्यवस्था मजबूत करने पर जोर

सीतापुर। एसपी आरपी सिंह जिले की कानून व्यवस्था और पुलिसिंग को मजबूत करने के लिए इन दिनों फ्रंट फुट पर बैटिंग कर रहे हैं। मंगलवार को जहां एसपी ने बड़ी संख्या में थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र बदले, वहीं बुधवार को उन्होंने गैर जनपद से आए क्षेत्राधिकारियों को तैनाती दी एवं तीन क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है।

बीते दिनों जनपद सहारनपुर से स्थानांतरित होकर आए सीओ यतेंद्र सिंह नागर को क्षेत्राधिकारी सदर का कार्यभार सौंपा है। इनके द्वारा पुलिस लाइन, यूपी 112, चुनाव प्रकोष्ठ, कोरोना सेल, आरटीसी समेत अन्य प्रकोष्ठों के नोडल अधिकारी का जिम्मा दिया गया है। सदर में तैनात महेंद्र प्रताप सिंह को मिश्रिख का कार्यभार सौंपा गया है।

मिश्रिख के अभय प्रताप सिंह को सिधौली सर्किल स्थानांतरित किया गया है। बिसवां के सीओ पीयूष कुमार सिंह को लहरपुर की जिम्मेदारी दी गई है। क्षेत्राधिकारी अपराध की जिम्मेदारी भी इन्हीं को दी गई है। इनके अलावा बाराबंकी से आए सुशील कुमार सिंह को सीओ बिसवां बनाया गया है। एसपी की मंशा है कि अपराधियों पर पूरी तरह से नकेल कसी जाए और कोई अपराध घटित होने पर संबंधित क्षेत्राधिकारी या इंस्पेक्टर की जिम्मेदारी तय रहे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button