अभी-अभी: सलमान खान पर फिर आयी मुसीबत, ‘हिट एंड रन केस’ में अब सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर मुश्किलों में घिर सकते हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट 12 सप्ताह बाद महाराष्ट्र सरकार की उस अपील पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया जिसमें साल 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान को आरोपों से बरी किए जाने को चुनौती दी गई है। अभी-अभी: सलमान खान पर फिर आयी मुसीबत, 'हिट एंड रन केस' में अब सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला
चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई 3 महीने बाद की जाएगी क्योंकि पहले की बेंच ने राज्य सरकार को इस सुनवाई के लिए समय दे दिया था। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने फरवरी महीने में महाराष्ट्र सरकार की अपील पर सलमान खान को इस मामले में अपना पक्ष रखने को कहा था। महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाई कोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी थी जिसमें सलमान खान को हिट एंड रन केस में आरोपों से बरी कर दिया था।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी से मिले श्रीश्री रविशंकर, राम मंदिर मुद्दे पर आधे घंटे तक चली बातचीत

आपको बता दें कि साल 2002 में मुंबई के बांद्रा में हुए इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 4 लोग घायल हो गए थे। इस केस में ट्रायल कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी हालांकि बाद में सबूतों के आधार पर उन्हें बरी कर दिया गया था।

Facebook Comments

You may also like

रोमांटिक हुए हसबैंड विराट को WIFE अनुष्का को दिया रिटर्न गिफ्ट

शादी के बाद लंबी दूरियां विराट-अनुष्का को एक-दूसरे