सलमान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दान की सबसे बड़ी रकम

केरल बाढ़ पीड़तों की मदद के लिए पूरा देश एक जुट हो गया है। हर कोई इस त्रासदी से निपटने के लिए सरकार के रिलीफ फंड में दान दे रहा है। इसके साथ ही लोगों से आगे आकर पीड़ितों की मदद के लिए अपील भी की जा रही है। बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए करोड़ों रुपए दान किए है। वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि सलमान खान ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए दिल खोलकर दान किया है। इस बात की जानकारी सलमान खान के करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर दी।सलमान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दान की सबसे बड़ी रकम

Loading...

सलमान खान बॉलीवुड में अपनी उदारता के लिए जाने जाते है। वह कई बार लोगों की मदद करते हुए नजर आए हालांकि वह इस बात को हमेशा लोगों से शेयर करने से हिचकिचाते हैं। इस बीच दबंग खान के करीबी दोस्त जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के केरल बाढ़ पीड़ितों को दिए गए दान की जानकारी दी है।

जावेद जाफरी ने ट्वीट किया – ‘सलमान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के सीएम रिलीफ फंड में 12 करोड़ रुपए दान किए हैं। यह इंसान सही में कुछ अलग है। कितनों की दुआएं लेकर चल रहा है। भगवान आपको सलामत रखे। आपकी इज्जत करने के साथ ही आपसे बहुत प्यार करता हूं।’ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के दान किए आंकड़ों को देखें तो अब तक सबसे ज्यादा रुपए दान करने वाले स्टार सलमान खान ही हैं।

सलमान खान के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, कुणाल कपूर रिलीफ फंड में दान कर चुके हैं। वहीं साउथ स्टार्स की बात करें तो रजनीकांत, राम चरन और अल्लू अर्जुन भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए थे और मोटी रकम देकर बाढ़ पीड़ितों की मदद की है।

आपको बता दें, केरल में आई भीषण बाढ़ की वजह से 300 लोगों की मौत हो गई है और लाखों लोगों को अपने घर से बेघर होना पड़ा है। बेघर लोग राहत शिविरों में रहने को मजबूर हैं। लगभग एक दशक बाद भारी बारिश की वजह से राज्य में ऐसी बाढ़ आई है। केरल में आई इस त्रासदी से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार भी काफी सजग है।

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com