सलमान खान के बारे में सामने आई एक ऐसी खबर, जिसे सुनकर फैंस को लग सकता है बड़ा झटका

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली है और इसके बाद सल्लू मियां ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. इसी बीच हाल ही में सलमान के बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है. जी हाँ… ये खबर ही कुछ ऐसी है जो सलमान के फैंस को निराश कर सकती है लेकिन इस खबर को सुनकर सैफ अली खान के फैंस काफी खुश हो जाएंगे.सलमान खान के बारे में सामने आई एक ऐसी खबर, जिसे सुनकर फैंस को लसलमान खान के बारे में सामने आई एक ऐसी खबर, जिसे सुनकर फैंस को लग सकता है बड़ा झटकाग सकता है बड़ा झटका

सूत्रों की माने तो सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के फ्लॉप होने के बाद फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. अब इस फिल्म से सलमान खान को बाहर कर दिया गया है और इसमें दूसरे सुपरस्टार की एंट्री हो गई है. जी हाँ… ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान को इस सीरीज की अगली फिल्म यानी ‘रेस 4’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

सूत्रों की माने तो सलमान की जगह इस फिल्म में सैफ अली खान को दें दी गई है. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि फिल्म ‘रेस’ सीरीज के निर्माता जल्द ही ‘रेस 4’ का निर्माण करने वाले हैं, जिसमें सलमान की जगह सैफ नजर आएंगे. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ‘रेस 4’ पर सैफ अली खान फिलहाल विचार कर रहे हैं. हालाँकि अब तक इसकी कोई आधिकारित घोषणा नहीं हो पाई है. ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है जिसके बाद सैफ सोच रहे हैं कि इस सीरीज की अगली फिल्म को साइन करना है या नहीं?

Back to top button