सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. ब्रूना हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. ब्रूना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में ब्रूना ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं. इस बार तो ब्रूना ने बेहद ही बोल्ड पोज़ दिए हैं. ब्रूना कई बार ब्रालेस होकर या फिर ओपन टॉप पहनकर कातिलाना फोटोशूट करवा चुकी हैं. ब्रूना का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके हॉट फोटोज से भरा हुआ हैं. इस बार फिर ब्रूना अपने हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुईं हैं. 

सोशल मीडिया पर उनके सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैन ब्रूना की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर ब्रूना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. ब्रूना भी फैंस को खुश करने के लिए और लाइम लाइट में बने रहने के लिए हर बार बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. वैसे इन दिनों ब्रूना फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुडी हुई हैं.

आपको बता दें ब्रूना ब्राज़ील की रहने वाली हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भारत आकर की और कम समय में बड़ा नाम कमा लिया.ब्रूना कैश, आई हेट लव स्टोरी, देसी बॉयज, जय हो और मस्तीजादे जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आगे देखिये ब्रूना अब्दुल्ला की और भी हॉट फोटोज.

Back to top button