राहुल गाँधी ने दी सफाई: कहा सरेआम गौ हत्या मामले में बैकफुट पर आ गई कांग्रेस

- in राजनीति

नई दिल्ली: केरल राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के गाय काटे जाने का वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है, कल रात केरल बीजेपी अध्यक्ष राजशेखरन ने ये वीडियो अपलोड किया. राजशेखरन ने इस बारे में ट्वीट किया है कि सरेआम बीच सड़क पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने गोवध किया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने भी शेयर किया. इस वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गाय नहीं काटी बल्कि 100 करोड़ हिन्दुओ को चुनौती दी है. इससे उनकी भावनाओ को ठेस पहुंची है.

राहुल गाँधी ने दी सफाई: कहा सरेआम गौ हत्या मामले में बैकफुट पर आ गई कांग्रेस

इस मामले में कांग्रेस की तरफ भी प्रतिक्रिया सामने आई है. खुद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि यह एक ऐसी घटना है जिसका समर्थन कोई नहीं कर सकता.

ये भी पढ़े: कांग्रेसी नेताओं ने हिन्दुओं को दी खुली चुनौती! सरेआम की ‘गाय की हत्या’ – देखें वीडियो

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि कांग्रेस इस हरकत का समर्थन नहीं करती. अगर किसी ने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो उसको कानून के अनुसार डील किया जाएगा.

ये भी पढ़े: पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज पहली बार पंजाब जाएंगे अरविन्द केजरीवाल

अभी इस चीज का कोई प्रमाण नहीं है कि गाय काटने वाले कांग्रेस के है या नहीं. अगर वो कांग्रेस के है तो भी कांग्रेस उसके समर्थन में नही है. बता दे कि इस मामले में पुलिस ने युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया.

You may also like

मायाराज में हुए स्मारक घोटाले पर अखिलेश सरकार ने साधी चुप्पी

मायाराज में नोएडा व राजधानी लखनऊ में अंबेडकर