सरयू नदी में कूदी 70 साल की वृद्धा, जल पुलिस ने बचाया

- in उत्तराखंड

सरयू नदी की जलधारा में कूदकर एक 70 साल की वृद्धा ने जान देने की कोशिश की। लोगों के शोर मचाने पर जल पुलिस ने वृद्धा को बचा लिया इसके बाद जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। 

सरुली देवी (70) पत्नी रतन सिंह निवासी भिटाल गांव बागेश्वर सुबह करीब पौने 11 बजे पैदल चलकर बागनाथ मंदिर के पास सरयू तट पर पहुंची। इस दौरान काफी देर तक वह नदी किनारे घूमती रही। 

इसी बीच वृद्धा नदी की जलधारा के पास पहुंच गई और छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह नदी की धारा में बहने लगी। मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

इसके बाद जल पुलिस के जवानों ने नदी में छलांग लगाई। करीब पांच मिनट की मशक्कत के बाद वृद्धा को नदी से बाहर निकाल लिया। पेट में पानी भर जाने से महिला की हालत नाजुक हो गई थी। जिसके बाद जल पुलिस ने कोतवाली फोन कर मामले की जानकारी दी। 

पुलिस कर्मियों ने वृद्धा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं कोतवाली प्रभारी एचसी जोशी ने बताया कि वृद्धा घरेलू विवाद की वजह से परेशान थी। जिस कारण उसने जान देने की कोशिश की। उन्होने कहा कि मामले की जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान, कहा- एक देश एक चुनाव का संकल्प जरूरी

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक देश एक