सरकार ने 15 PCS और एक IAS अधिकारी का किया तबादला

जुबिली न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश सरकार ने बीते दिन 15 पीसीएस और एक आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। सरकार की तरफ से कहा गया कि यह फैसला जनहित में लिया गया है। इन तबादलों में आईएएस अधिकारी वाराणसी नगर निगम के नगर आयुक्त गौरव राठी को वर्तमान पद के साथ ही काशी विश्वनाथ मंदिर और विशिष्ट क्षेत्र विकास परिषद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
उन्होंने वाराणसी विकास प्राधिकरण के सचिव विशाल सिंह का स्थान लिया है। उनसे यह प्रभार ले लिया गया है वह सचिव विकास प्राधिकरण वाराणसी के पद पर बने रहेंगे। स्थानांतरित किए गए पीसीएस अधिकारियों में अधिकतर अधिकारी वाराणसी के हैं।
ये भी पढ़े : चीन पाकिस्तान और नेपाल : एक साथ खुले हैं तीन मोर्चे
ये भी पढ़े : कोरोनिल : फाइनल रिपोर्ट आने से पहले ही बाबा ने लांच कर दी दवा
ये भी पढ़े : ‘मध्य प्रदेश में कोरोना इंफेक्शन की ग्रोथ रेट सबसे कम’
इसके अलावा संजय कुमार को एडीएम वित्त एवं राजस्व वाराणसी, बच्चू सिंह को एडीएम पूर्वी वाराणसी, गुलाबचंद को एडीएम सिटी वाराणसी, कमलेश चन्द्र को अपर आयुक्त वाराणसी तथा सत्य प्रकाश सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट वाराणसी के पद पर तैनाती मिली है। वाराणसी में तैनात रहे विनय कुमार सिंह को एडीएम अमरोहा, अतुल कुमार को एडीएम वित्त एवं राजस्व चंदौली बनाया गया है।

Loading...

वहीं, सतीश कुमार पाल को संयुक्त निदेशक राज्य संपति निदेशालय के पद पर तैनात किया गया है। पीसीएस अफसर अनिल कुमार एडीएम न्यायिक चंदौली, विनय कुमार सिंह 2 को डिप्टी कलेक्टर वाराणसी, गिरीश कुमार द्विवेदी को डिप्टी कलेक्टर वाराणसी, राम जीवन मौर्या को डिप्टी कलेक्टर महराजगंज तथा राकेश कुमार सिंह को डिप्टी कलेक्टर कुशीनगर के पद पर तैनाती मिली है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...