सरकार का बड़ा फैसला – स्पर्म डोनेट करो और जीतो गोल्ड आईफोन…

चीन की कम्युनिस्ट सरकार ने अपने 20 साल से 45 साल के नौजवानों को एक खास ऑफर दिया है। यह ऑफर एक रोज़ गोल्ड आईफोन का।

ये भी पढ़े: इस भोजपुरी डांसर ने की अश्लीलता की सारी हदे पार: देखिए विडियो

सरकार का बड़ा फैसला - स्पर्म डोनेट करो और जीतो गोल्ड आईफोन...

ये भी पढ़े: पाकिस्तान का आतंक प्रेम, हिज्बुल कमांडर भट्ट की मौत पर जताया दुख

जी हां, चीन सरकार ने कहा है कि जो युवक अपना स्पर्म डोनेट करेंगे उन्हें यह आई फोन फ्री दिया जायेगा। चीन सरकार ने युवाओँ से बड़ी ही मार्मिक अपील की है। सरकार ने कहा है कि अपने देश की खातिर कृपया अपना स्पर्म डोनेट कीजिए।

चीन की सरकार ने इस काम के लिए सोशल साइट्स का सहारा भी लिया है चीन सरकार ने सोशल मीडिया पर कुछ गेम भी अपलोड किये गये हैं। इन सभी गेम्स के बाद सरकार की तरफ से एक हजार अमेरिकी डॉलर या एक रोज़ गोल्ड आईफोन का ऑफर दिया गया है।

दरअसल, चीन हर साल बूढ़ा होता जा रहा है, और काम करने वालो की संख्या लगातार घटती जा रही है। यहाँ की सरकार ने कहा है कि कुछ राजनीतिक और सांस्कृतिक कारणों से चीन के स्पर्म बैंक में स्वेच्छा से स्पर्म डोनेट करने वालों की कमी आ गयी है।

चीन में यह धारणा आम है कि किसी अंजान के स्पर्म से प्रेग्नेंट होने वाली महिला कंफ्युशियस के सिद्धांतो की अवहेलना करेगी। चीन में कंफ्युशियस को ईश्वर के तुल्य संज्ञा दी गयी है।

इसी तरह चीनी युवक भी अपना स्पर्म डोनेट करने को नैतिक मूल्यों के विपरीत मानते हैं।चीन सरकार की योजना यह है कि वो गंभीर संकट की दशा में आने से पहले अपने देश को युवा रखने के लिए आर्टिफीशियल इनसेमिनेशन अडॉप्ट करेगा।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com