सरकारी कंपनी में नौकरी, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन, जाने तारीख

इलेक्ट्रॉनिक कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने टेक्निकल ऑफिसर के लिए 11 पदों पर रिक्तयां निकाली हैं। इन पदों को वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से भरा जाएगा। ये पद दो वर्ष के अनुबंध पर भरे जाएंगे। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14 फरवरी 2020 को आवेदन का प्रिंटआउट और सेल्फ अटेस्टेड सभी जरूरी प्रमाणपत्रों व दस्तावेजों की फोटोकॉपी लेकर वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। पद, योग्यता और अन्य संबंधित जानकारियां नीचे पढ़ें:

Loading...

पोस्ट कोड के अनुसार रिक्तियों का विवरण
टेक्निकल ऑफिसर, पद: 11 (आरक्षित: 06)
योग्यता:  मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ कम्प्यूटर साइंस / इलेक्ट्रॉनिक & कम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हो। साथ ही डिजाइन और फ्रंट एन्ड एप्लीकेशन/ सी, सी++, सी#,वेब सेवाओं,आईबीएम बीपीएम उपकरण में एक साल का अनुभव होना अनिवार्य है। 

यह भी पढ़ें: Republic day 2020: जानिए 26 जनवरी का इतिहास, इस दिन देश में हुई थी कई महत्वपूर्ण घटनाये

अधिकतम आयु: 30 वर्ष

वेतनमान: 23,000 रुपये प्रतिमाह

चयन प्रक्रिया
योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। 

आवेदन प्रक्रिया
– इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट (www.ecil.co.in) पर लॉगइन करें। होमपेज खुलने के बाद पेज के सबसे नीचे आपको दाईं तरफ -रीसेन्ट अपडेट- दिखेगा। इसमें Written Test/ Walk-in interviews for recruitment of Technical Officer on Contract are scheduled on 30/01/2020 against ADVT.No. 05/2020 पर क्लिक करें। 
– इस लिंक पर क्लिक करते ही वॉक-इन मेन्यू में आपको जॉब डिस्क्रिप्शन सेक्शन में Written Test / Walk-in-interview for Technical Officer on Contract posts पर क्लिक करें।     
– इस पेज पर रिक्तियों से संबंधित विज्ञापन खुलेगा। इसे अच्छी तरह पढ़ें और पदों के अनुसार अपनी योग्यता की जांच करें। 
-इसके बाद पुन: वेबपेज पर जाएं और एडवर्टाइजमेंट लिंक के ठीक बगल में व्यू एप्लीकेशन पर क्लिक करें। ऐसा करते ही आवेदन पत्र आपकी कंप्यूटर स्क्रीन पर खुल जाएगा। इसका ए4 साइज के पेपर पर एक प्रिंटआउट निकाल लें। 
-इसके बाद आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जानकारियों को दर्ज करें और निर्धारित स्थान पर अपनी हाल ही में खिचाई रंगीन तस्वीर चिपकाएं। 
-भरे हुए आवेदन पत्र के साथ मांगे गए सभी प्रमाण पत्रों की सेल्फ अटेस्टड फोटोकॉपी संलग्न करें और इसे अपने साथ लेकर निर्धारित तिथि को तय पते पर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए पहुंचे। 

 इंटरव्यू से संबंधित सूचनाएं
– तारीख : 14 फरवरी 2020
– रिपोर्टिंग का समय : सुबह 9.30 बजे
– इंटरव्यू का समय : सुबह 10 से 12 बजे तक
– इंटरव्यू का स्थान : ईसीआईएल जोनल ऑफिस, डी-15, डीडीए लोकल शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, ब्लॉक-A रिंग रोड नारायणा, नई दिल्ली- 110028 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *