समुद्र तट पर इस महिला को मिला ओसामा बिन लादेन का चेहरा, जिसे देख पूरी दुनिया हुई हैरान…

इंग्लैंड में रहने वाली डेब्रा ओलिवर (60) नाम की एक महिला को समुंद्र के किनारे एक ऐसी सीप मिली है जिसमें अल कायदा के आतंकी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) का चेहरा नजर आ रहा है। महिला अपने पति के साथ समुंद्र तट पर घूम रही थी, इसी दौरान उसे ये सीप मिली। महिला ने कहा कि जब हमें ये सीप मिली तो मैं और मेरे पति थोड़ी देर तक हंसते रहे। डेब्रा ओलिवर अपनी पति मार्टिन (62 के साथ श्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड इलाके में रहती है। बुधवार को शादी की 42वीं सालगिरह के मौके पर वो सेलिब्रेट करने के लिए पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर गए थे। इसी दौरान उन्हें वो सीप मिली। महिला ने सीप को छोटी सी निशानी के तौर पर अपने पास रख लिया। महिला का कहना है कि ऐसा हमेशा नहीं होता कि आपको कोई सीप मिले, जो किसी की तरह दिखाई देती हो। ऐसे में ओसामा बिन लादेन का मिलना बेहद अद्भुत रहा। क्योंकि हम जिस समुद्र तट पर घूमने के लिए गए थे, वहां लाखों की संख्या में सीपी और चमकीले पत्थर पड़े हुए हैं।

Loading...

डेब्रा का कहना है कि जैसे ही उसकी नजर सीप पर गई उसे वो थोड़ी अजीब लगी, इसके बाद जब उसने उसे उठाकर देखा तो हैरान रह गई, क्योंकि उसमें आतंकी ओसामा बिन लादेन का चेहरा नजर आ रहा था। महिला ने मजाक में कहा, ‘मजेदार बात ये है कि उसे समुद्र में भी दफनाया गया था।’

तो इस वजह से होती है दवाई के पत्ते में खाली जगह, जानें वजह…

बता दे, ओसामा बिन लादेन आतंकी संगठन अल कायदा का मुखिया था और अमेरिका में साल 2001 में 9/11 को हुए आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड भी था। उसे साल 2011 में अमेरिकी नेवी सील कमांडोज ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *