समर में स्टाइल स्कार्फ से ऐसे पाएं स्टाइलिश लुक….

गर्मी में हर लड़की स्कार्फ़ लेकर निकलती है. इससे वो धुप से तो बच ही जाती है साथ ही वो गर्मी में कूल लुक भी पा लेती है. अलग-अलग डिजाइन और फैब्रिक से बने कलरफुल स्कार्फ लड़कियों को जहां तेज धूप और गर्मी से बचाने का काम करते हैं, वहीं उनके आउटफिट्स को एक स्टाइलिश लुक देता है. इसलिए आज हम आपको कॉलेज औक ऑफिस में ट्रेंडी स्टाइल से स्कार्फ पहनने के तरीके बता रहे हैं. चलिए जानते हैं स्कार्फ़ के उन तरीकों को.

डिफरेंट स्टाइल स्कार्फ से ऐसे पाएं स्टाइलिश लुक :
 
1. अगर आपको कहीं बाहर जाना है और आपके पास कोई नया टॉप नहीं हैं, तो ऐसे में आप अपने पुराने टॉप को अपने फेवरेट स्कार्फ से रेप करके वेस्ट पर एक कलरफुल बेल्ट से बांधकर और मिनटों में एक नया ड्रेस बना सकती हैं और दोस्तों के साथ इंज्वॉय कर सकती हैं.

2. अगर आपको किसी पार्टी में जाना है और आप हैवी एक्ससेरीज नहीं पहनना चाहती हैं, तो आप ड्रेस की मैंचिंग या मिक्स मैच करके स्मॉल साइज स्कार्फ को हाथ पर बांधके अपनी ड्रेस को एक आकर्षक लुक दे सकती हैं.

3.अगर आप शार्ट ड्रेसेस पहन रही हैं, तो ऐसे में हमेशा अपने पास एक लांग लेंथ का स्कार्फ जरूर रखें. इससे आप समय के मुताबिक खुद को कवर सकेगीं, साथ ही ड्रेस के साथ अलग-अलग स्टाइल से कैरी करके एक यूनिक लुक अपना सकती हैं.

4. गर्मियों में अलग-अलग कट और डिजाइन-पैटर्न के स्कार्फ को अपने टॉप के साथ टीम अप करके एक अट्रेक्टिव लुक अपनाएं.

5. गर्मियों में फूलों वाला प्रिंट आंखों के साथ मूड को भी बेहद रिलेक्स फील करवाता है. अगर आपकी ड्रेस प्लेन या बोरिंग कलर की हैं, तो उसे आप फ्लोरल प्रिंट के स्कार्फ के साथ टीम अप करें.

Back to top button