सबसे बड़ी डांस फिल्म में कैटरीना कैफ और वरुण धवन लाएंगे डांस का तड़का

- in मनोरंजन

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार का कहना है कि रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कटरीना कैफ एक बेहतरीन जोड़ी साबित होंगे और उन्होंने वादा किया कि यह फिल्म सभी सिनेप्रेमियों को पसंद आएगी.

डिसूजा की अगली डांस फिल्म को भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है. इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्मकार प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलंडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी नजर आएंगे, जो ‘एबीसीडी-2’ में काम कर चुके हैं.

भूषण ने कहा, “साल की शुरुआत में, मैंने कहा था कि 2018 टी-सीरीज के लिए एक ऐतिहासिक साल होने जा रहा है और मैं जानता हूं कि मैं अकेले यह नहीं कर सकता. इसलिए जब रेमो भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में अपने नजरिए को शामिल करने के लिए तैयार हो गए, तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.”

जब श्रीदेवी को माधुरी दीक्षि‍त ने किया रिप्लेस, तो जाह्नवी ने कहा- शुक्रिया

उन्होंने कहा, “और अब वरुण और कटरीना के मुख्य जोड़ी के रूप में आने के बाद क्या इससे बेहतर कुछ हो सकता है? हां, यह हो सकता है क्योंकि दोनों पहली बार जोड़ी के रूप में साथ आ रहे हैं, वे दोनों बेहतरीन डांसर भी हैं और साथ में एक खूबसूरत जोड़ी लगेंगे.” डिसूजा फिलहाल फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह इस फिल्म को लेकर रोमांचित हैं.

 

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी