Home > मनोरंजन > सपना चौधरी ने आंखों से किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

सपना चौधरी ने आंखों से किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

दीपावली के बाद से ही गुलाबी ठंड ने दस्तक दे दी है, ऐसे में हम सभी को अपने वार्डरोब में रखे गर्म कपड़ों याद आ चुके हैं. तो जाहिर से बात है कि हमारी देसीगर्ल सपना चौधरी कहां पीछे रहने वाली हैं. अपने वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाने वाली सपना ने अब सर्दी का स्वागत अपने अलग ही अंदाज में किया है. सपना चौधरी ने आंखों से किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

आंखों के इशारे ने बनाया दीवाना 
इस वीडियो में सपना पीले रंग की स्वेटर में बड़ी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन सपना को तो स्वेटर के बाद भी खासी ठंड लग रही है. वह यहां ठंड से कांपने की एक्टिंग करती हुई बड़ी क्यूट लग रही हैं. लेकिन कंपकंपाते हुए सपना ने अपनी आंखों से ऐसा इशारा किया कि देखने वाले घायल हुए बिना नहीं रह सके. 

बता दें कि हरियाणा से मशहूर हुईं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता आज किसी नेशनल स्टार से कम नहीं है. फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन सपना चौधरी के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. अपने देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना को पिछले दिनों में रैपस्टार, पॉप सिंगर और बैले डांसर के अंदाज में भी देखा गया. लोगों ने उनका हर अंदाज सरआंखों पर लिया.

गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

इस पोस्टर में सपना के साथ उनके को-स्टार्स विक्रांत आनंद, जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, ‘पक्की यारी कभी न हारी’.

View this post on Instagram

Good morning all of you 💕 Bhut thund hai ❤ #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaofficial_hr) on

Loading...

Check Also

चलते पंखे को अपनी जबान से रोक देता है यह शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा आपका सर…

आज-कल आपने देखा होगा सोशल मिडिया पर कुछ लोग अपना टैलेंट दिखाने के लिये यू-ट्यूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com