सनी लियोन, का एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल जिसे देख कर सनी को आ गया रोना

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रईस’ कल रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन फिल्म में सनी लियोन ने जो काम किया है उसे देख हर कोई हैरान है। सनी के एक गाने ने वो कर दिखाया जो सदियों पहले थिएटर में हुआ करता था।
सनी लियोन, का एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल जिसे देख कर सनी को आ गया रोना
दरअसल, सनी ने फिल्म में ‘लैला मैं लैला’ गाने पर आइटम नंबर किया है। सनी इसमें काफी हॉट लग रही हैं। जैसे ही फिल्‍म में ये गना शुरू हुआ फैंस ने थिएटर के अंदर ही जमकर नोट उड़ाए और डांस करने लगे। पूरे गाने के दौरान फैंस ने खूब हुड़दंग मचाया।
वहां बैठे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये वीडियो कुरनूल, आंध्र प्रदेश का है। जब ये वीडियो सनी लियोन तक पहुंचा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो अपने फैंस के साथ ये वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने तुरंत दो ट्वीट किए।
सनी ने लिखा, ‘ओह माई गॉड, मैंने अभी रुपए को हवा में उड़ते हुए देखा। क्या पागलपन है, मुझे यह पसंद है।’ इसके बाद सनी लियोन ने एक और ट्वीट करके कहा, ‘मुझे यह सब देख कर रोना आ रहा है क्योंकि मेरे पास दुनिया के सबसे बेहतरीन फैंस हैं। लव यू ऑल’।
 

पुराने दौर में थिएटर में ऐसा नजारा देखने को मिलता था। लेकिन सनी की वजह से ये नजारा एक बार फिर देखने को मिला। ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। बता दें कि शाहरुख खान की रईस के साथ ऋतिक रोशन की काबिल भी रिलीज हुई है। दोनों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।
[youtube youtubeurl=”2kau1lDcR-Q” ][/youtube]  
 
 
 
Back to top button