सनी लियोनी के अलावा ये 15 मशहूर पोर्न स्टार भी हैं इंडियन, कमाते हैं करोड़ों रुपये, नाम जानकर हिल जायेंगे आप भी

पोर्न इंडस्ट्री की जब भी बात आती है। सनी लियोनी का नाम आता है। सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री का ब़ड़ा चेहरा मानी जाती हैं लेकिन क्या आपको पता है सनी ही नहीं बल्कि, 15 भारतीय और भी पोर्न इंडस्ट्री में सक्रिय हैं हालांकि ये पोर्न स्टार का भारत में तो कम हीं लोग जानते हैं लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में इनका बड़ा नाम है।

सनी लियोनी के अलावा ये 15 मशहूर पोर्न स्टार भी हैं इंडियन, कमाते हैं करोड़ों रुपये, नाम जानकर हिल जायेंगे आप भी

तो आइए आज जानते हैं इन 15 मशहूर पोर्न स्टारों के बारे में… 

दरअसल हम आपको जिन पोर्न स्टारों के बारे में बताने जा रहे हैं इनका पोर्न इंडस्ट्री में सिक्का चलता है। इन पोर्न स्टारों को पोर्न लवर्स काफी पसंद करते हैं। सनी लियोनी के अलावा ये हैं 15 भारतीय मूल की पोर्न स्टार –

1- प्रिया राय 

प्रिया राय अमेरिकन कपल द्वारा एडॉप्ट की गईं थीं. 29 साल की उम्र में ही प्रिया लाइफ स्टाइल मैगजीन द्वारा जारी की गई टॉप 100 हॉटेस्ट पोर्न स्टार की लिस्ट में 19वं स्थान पर रहीं थीं।

2-माधुरी पटेल

माधुरी पटेल भी पोर्न इंडस्ट्री की बड़ा नाम है। माधुरी अपने इनोसेंट लुक की वजह से काफी पसंद की जातीं हैं। इसके सात थी वे पोर्न स्टार से हटकर बोल्ड एक्ट करन के लिए भी जानी जाती हैं।

3-शाजिया सहारी

पोर्न इंडस्ट्री में भारतीय मूल कीं शाजिया सहारी अपनी बोल्ड एक्ट और हॉट फिगर के लिए जानी जाती  हैं।

4-डेस्टिनी डेवल

डेस्टिनी डेवल पोर्न इंडस्ट्री में बेस्ट पोर्न स्टारों में से एक हैं। उनके खूबसूरत चेहरे और बोल्ड एक्ट के लोग दीवाने हैं। डेस्टिनी का असली नाम शबीना था जिसे उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले बदल लिया था।

5-जेड ज्वेल

जेड ज्वेल का जन्म भारत में हुआ था,लेकिन वे 8 साल की उम्र में ही इंग्लैंड में शिफ्ट हो गईं थीं। जेड अपने हॉट लुक की वजह से पोर्न लवर्स के बीच काफी पसंद की जातीं हैं।

6-राखी

भारतीय मूल की राखी यूनाइटिड स्टेट्स में NRI हैं। राखी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है इसके साथ ही इन्होंने अपनी पोर्न साइट भी बना रखी है।

7-जेजमीन चौधरी

भारतीय मूल की जेजीन चौधरी पोर्न स्टार का जाना पहचाना नाम है। अपने फिगर को लेकर जैजमीन काफी मशहूर हैं।

8- रेशमा

रेशमा मलयाम फिल्मों की फेमस स्टार हैं।  वे अपने फिगर और साड़ी एक्ट की वजह से  काफी पॉपुलर हैं

9-नादिया नाइस 

इंडियन-अमेरिकन पोर्न स्टार नादिया पहली भारतीय पोर्न स्टार मानी जाती हैं। अगर 90 के दशक की बात करें तो नादिया खूब पसंद की जातीं थीं।

10-ली उर्फ जोशी

ली उर्फ जोशी यूनाइटिड किंगडम में पैदा हुईं  इंडियन पोर्न स्टार हैं। इंडियन फेस और हॉट फिगर उनकी USP है।

11- सहारा नाईट

ब्रिटिश मुस्लिम पोर्न स्टार अपने बोल्ड एक्ट और इंडियन लुक के लिए काफी पसंद की जातीं हैं।

12-अंजली कारा 

पोर्न स्टार अंजली का जन्म दिल्ली में हुआ था। अंजलि  इन दिनों साउथ ईस्ट एडल्ट में बड़ा ब्रांड बन चुकीं हैं। अंजली को पोर्न इंडस्ट्री में करियर बनाने का कोई मलाल नहीं है।

13-आशा कुमारा

20 साल की आसा कुमारा पोर्न इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। पोर्न इंडस्ट्री में आशा सेंसेशन मानी जातीं हैं। इनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं।

14- गया पटेल

गया पटेल कैनेड बेस्ट इंडियन पोर्न स्टार हैं। वे अपनी बोल्ड पर्सनालिटी और आकर्षक लुक के लिए जानी जातीं हैं।

15-अरीना मिस्त्री 

अरीना मिस्त्री की बात की जाए तो ये ब्रिटिश इंडिया की पोर्न स्टार हैं। इन्हें अंजली कारा के द्वारा लाया गया था। फिलहाल वो पोर्न साइट किलरग्राम के साथ काम कर रहीं हैं।

Back to top button