पूरी दुनिया नहीं जानती होगी सनी लियॉन का ये बड़ा राज, इतनी बड़ी सुपरस्टार बनने के बाद अब जाकर हुआ खुलासा

- in मनोरंजन
बॉलीवुड की लैला यानि सनी लियोनी को तो हम सभी जानते है। सनी लिओनी अपने हॉट फिगर और बोल्ड सीन के लिए बॉलीवुड में मशहूर है। इन दिनों सनी अपनी आने वाली फिल्म करनजीत कौर के कारण काफी सुर्खियों में है। लड़के तो सनी के सेक्सी फिगर के दीवाने हैं, मगर सबको अपनी फिगर से मदहोश करने वाली सनी हमेशा से इतनी सेक्सी नहीं थी और न ही वो पॉर्न स्टार बनना चाहती थीं, पॉर्न स्टार बनना उनकी मजबूरी थी।चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि पॉर्न स्टार बनी सनी लियोनी – करणजीत वोहर पॉर्न स्टार सनी लियोनी बन गई।

कई फिल्में और विज्ञापन कर चुकी सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है अब उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। मगर एक समय ऐसा थी जब उन्हें मॉडलिंग के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था। एक इंटरव्यू में खुद सनी ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि बचपन से ही उन्हें मॉडलिंग का शौक था और 18 साल की उम्र होने पर जब उन्होंने मॉडलिंग के लिए कोशिशे शुरू कीं, तो उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि वो बहुत मोटी हैं।

बहुत दिनों से गायब बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार की हो गयी है ऐसी बुरी हालत, तस्वीरे आपको कर देगी पागल

मॉडलिंग में करियर न बना पाने के कारण सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री का रुख कर लिया। सनी के मुताबिक, यदि उन्हें मॉडलिंग की फिल्ड में काम करने का मौका मिल जाता तो वह कभी भी पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री नहीं लेती। वैसे सनी को अपने पिछले काम पर कोई अफसोस नहीं है। वो अपने अतीत को पीछे छोड़ चुकी है और बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं।

इतना ही नहीं कई फैशन शो में रैंप वॉक कर ये भी साबित कर चुकी हैं कि वो एक अच्छी मॉडल भी हैं। वैसे सनी को लोग भले ही आज भी पॉर्न स्टार के रूप में जानते हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी वो खुद कभी पोर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स