सनी देयोल ने गृह मंत्रालय को पत्र में लिखा-NSG का सेंटर पठानकोट से दूसरी जगह शिफ्ट नहीं किया जाए…

आतंकी हमलों का इनपुट मिलने और खासकर पंजाब में बढ़ रही आतंकियों की गतिविधियों के बाद गृह मंत्रालय ने पठानकोट में NSG (नेशनल सिक्योरिटी गार्ड) का रीजनल सेंटर बनाने का फैसला लिया है। सेंटर के लिए 25 एकड़ जमीन मुहैया करवाने के लिए पठानकोट और अमृतसर जिला प्रशासन को पत्र लिखा है, लेकिन पठानकोट जिला प्रशासन और नगर निगम जमीन को लेकर आमने-सामने हो गए हैं। दोनों एक-दूसरे को जिम्मेदार बता रहे हैं। जमीन उपलब्ध न करवाने पर यह सेंटर अमृतसर भी शिफ्ट किया जा सकता है।

Loading...

अब यह मामला गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल के पास पहुंच गया है। नगर निगम के मेयर अनिल वासुदेवा ने जमीन मुहैया न करवाने के मामले में जिला प्रशासन की ओर से राजनीति करने की शिकायत सनी देयोल से की है। सनी देयोल ने दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर के आधार पर गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की सीमा के साथ लगने वाला पठानकोट अतिसंवेदनशील क्षेत्र है। NSG का सेंटर पठानकोट से किसी दूसरी जगह शिफ्ट नहीं किया जाना चाहिए।

मेयर अनिल वासुदेवा का कहना है कि सांसद सनी देयोल दिल्ली में ही हैं। वे गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर खुद इस मामले को उठाएंगे। उन्होंने कहा कि इतने बड़े प्रोजेक्ट पर राजनीति की जा रही है, लेकिन इस सेंटर को पठानकोट से कहीं दूसरी जगह शिफ्ट नहीं होने दिया जाएगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *