सत्ता संग्राम 2019: 28 मार्च को रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी

28 मार्च को रुद्रपुर में प्रस्तावित जनसभा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा किच्छा बाईपास रोड स्थित मोदी मैदान में होगी।सत्ता संग्राम 2019: 28 मार्च को रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी

ये रहेगा कार्यक्रम
– 12.10 पर मेरठ से रवाना होंगे पीएम मोदी
– 1. 15 पर रुद्रपुर 31वीं वाहिनी पीएसी हेलीपैड पहुंचेंगे
– 1.20 पर हेलीपैड से रवाना होंगे
– 1.25 पर किच्छा रोड स्तिथ मोदी मैदान पहुंचेंगे
– 2.10 पर मोदी मैदान से वापसी होगी
– 2.15 पर हेलीपैड पर पहुंचेंगे
– 2.20 पर हेलीपैड से बरेली को रवाना होंगे

अमित शाह की रैली हल्द्वानी में हो सकती है

भारतीय जनता पार्टी 28 मार्च को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद दूसरे राष्ट्रीय नेताओं के कार्यक्रम की योजना बनाई है। अप्रैल के पहले सप्ताह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली हल्द्वानी में हो सकती है। भाजपा ने लोकसभा सीट पर आक्रामक प्रचार शुरू कर दिया है। संभावना है कि 30 मार्च को सीएम रावत कालाढूंगी में जनसभा कर सकते हैं। इसके अलावा 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रुद्रपुर में रखी गई है।

भाजपा हल्द्वानी में एक राष्ट्रीय नेता की रैली कराने की तैयारी में जुटी है। इसमें अप्रैल के पहले सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह या फिर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली होने की संभावना है। जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष या यूपी सीएम की रैली हल्द्वानी में कराने की योजना है।

पीएम मोदी की जनसभा के लिए पुलिस लाइन में फोर्स को किया ब्रीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। कल दोपहर डेढ़ बजे प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जहां एसपीजी ने रैली स्थल को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं देहरादून से आए पुलिस व इंटेलिजेंस के आला अधिकारियों ने भी रुद्रपुर में डेरा डाल दिया है। बुधवार को देहरादून से आए एडीजी इंटेलिजेंस बी. विनय कुमार ने पुलिस लाइन में मौजूद भारी फोर्स को ब्रीफिंग के दौरान जरूरी दिशा-निर्देश दिए।
 
इस दौरान ऊधम सिंह नगर के अलावा पड़ोसी जिलों से भी आए पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में खास तौर पर सतर्कता संबंधी आदेश दिए गए। वीवीआईपी ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों को उनके तैनाती स्थल बताए गए। जनसभा में सुरक्षा के लिए आईआरबी की पांच कंपनियों के साथ ही छह एसपी स्तर के अधिकारी, छह एससपी, 23 इंस्पेक्टर, 146 उपनिरीक्षक, 25 महिला उप निरीक्षक, समेत 1000 से अधिक जवानों को तैनात किया जाएगा।
ब्रीफिंग के दौरान डीआईजी सतर्कता करन सिंह नगन्याल, डीआईजी कुमांऊ रेंज अजय जोशी, एसएसपी सतर्कता सेंथिल अबुदई, एसपी सतर्कता प्रीति प्रियदर्शनी, जिलाधिकारी डा. नीरज खैरवाल, एसएसपी बरिंदर जीत सिंह, एसपी जीआरपी रोशन लाल शर्मा, 46वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक सुखबीर सिंह, आईआरबी सेनानायक पी. रेणुका देवी, 31 वीं वाहिनी सेना नायक ददन पाल सिंह, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, एएसपी देवेंद्र पींचा समेत अनेक पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button