सजेती थाना अंतर्गत असवार मऊ गांव निवासी BJP नेता का शव फतेहपुर में मिलने से फैली सनसनी

सजेती थाना अंतर्गत असवार मऊ गांव निवासी भाजपा नेता का शव फतेहपुर में मिलने से सनसनी फैल गई। वह पांच दिन से लापता थे और परिवार वालों ने थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार के लोगों ने उनकी हत्या के बाद फतेहपुर में शव फेंकने की आशंका जताई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की और हादसा होने की बात कह रही है।

Loading...

सजेती के असवार मऊ गांव निवासी 38 वर्षीय कमलेश निषाद भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व मंडल मंत्री थे। बीते शनिवार को वह फतेहपुर के भरसा गांव में रहने वाले रिश्तेदार के घर जाने की बात कहकर निकले थे। देर रात तक भरसा नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर पिता झल्लू ने सोमवार को सजेती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुरुवार को फतेहपुर में अमौली एतमातपुर मार्ग पर भरसा गांव के लोगों ने गड्ढे में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आसपास गांव के लोगों के बुलाकर शिनाख्त कराई और परिवार वालों को जानकारी दी। सजेती पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने भी घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। थाना प्रभारी नाहर सिंह ने बताया गुमशुदगी सजेती थाने में दर्ज है, इसलिए कार्रवाई वहीं से होगी। उसकी पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *