संभोग करने से पहले लड़कियों करती ये हरकते, पूरा मजा लूटने के लिए लड़कों से रखती है यह डिमांड !!

आजकल की दुनिया में कपल्स के बीच में रोमांस और शारीरिक संबंध बनना सामान्य हो गया है बता दें कि कुछ दिनों के प्यार के बाद में ही कपल्स के बीच नजदीकियां बढ़ने लगती है और वह यौन संबंध में बनाने के लिए उतावले हो जाते हैं, यौन सम्बन्ध से उनके बिच प्यार बढ़ता हैं जबकि विश्वास और भावना भी जुड़ जाती है।संभोग करने से पहले लड़कियों करती ये हरकते, पूरा मजा लूटने के लिए लड़कों से रखती है यह डिमांड !!

Loading...

शारीरिक संबंध बनाने को लेकर आजकल बहुत सी लड़कियां काफी जागरूक हो गई है और पिछले 10 सालों में लड़कियां यौन संबंध संबंध बनाने में ज्यादा जागरूक हो गयी हैं, 15 से 49 साल की महिला में 2 से 12% तक की जागरूकता में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

आजकल लड़किया यौन संबंध बनाने से पहले सुरक्षित सम्भोग बनाने के बारे में डिमांड करती है , 20 से 25 साल की लड़कियां यौन संबंध बनाने से पहले लड़कों को निरोध या कंडोम का इस्तेमाल करने पर जोर देती हैं,पहले के मुकाबले लड़कियों में ज्यादा जागरूकता बढ़ी हैं।

सबसे ज्यादा गर्भनिरोधक और कंडोम का इस्तेमाल करने में पंजाब शहर की लकड़ियां आगे हैं, यहाँ 76% लोग निरोध का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं, आजकल अनचाही प्रेग्नेंसी से बचने के लिए इमरजेंसी पिल या किसी दूसरी गर्भनिरोधक गोली का सेवन करना काफी कम हो गया हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *