Home > खेल > संन्यास लेने के बाद भी नहीं बदला मिस्टर 360 डिग्री का अंदाज…

संन्यास लेने के बाद भी नहीं बदला मिस्टर 360 डिग्री का अंदाज…

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कम क्रिकेटर ऐसे होते हैं, जिन्हें फैन्स मिस करते हों. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स के रिटायरमेंट के बाद भी फैन्स के फेवरेट बने हुए हैं. फैन्स अब भी एबी डिविलियर्स को खेलते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में डिविलियर्स ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया. वह आईपीएल, एमएसएल, पीएसएल और घरेलू क्रिकेट खेलते रहने का फैसला किया. एबी डिविलियर्स ने यह कहकर क्रिकेट से संन्यास लिया था कि वह अब थक गए हैं, लेकिन हाल ही में मजांसी सुपर लीग में जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की उसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो गए.संन्यास लेने के बाद भी नहीं बदला मिस्टर 360 डिग्री का अंदाज...

आईपीएल 2018 के बाद से मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स क्रिकेट मैदान पर नजर नहीं आए थे. हाल ही में वह मजांसी सुपर लीग में श्वाने स्पार्टंस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. इस लीग में अपने उद्घाटन मैच में ही डिविलियर्स ने एक बार फिर यह याद दिलाया कि क्यों वह यादगार क्रिकेटर हैं.

अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने एक स्विच हिट लगाया जो चकित कर देने वाला था. केपटाउन ब्लिट्स के खिलाफ 181 रनों का पीछा करते हुए एबी क्रीज पर थे. छठे ओवर में उनकी टीम का स्कोर 27 रन पर दो विकेट हो चुका था. जार्ज लिंडे गेंदबाजी कर रहे थे. चौथी गेंद पर एबी ने शानदार स्विच हिट लगाकर पूरी परफेक्शन के साथ गेंद को सीमा पार छह रनों के लिए भेज दिया.

बता दें कि एबी डिविलियर्स ने 30 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में एबी ने 5 विशाल छक्के लगाए. हालांकि, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. पूरी टीम 131 रन बना कर आउट हो गई. इससे पहले काइल वेरियाने और मोहम्मद नवाज ने केपटाउन का स्कोर 180 रनों तक पहुंचाया, लेकिन एबी की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई.

Loading...

Check Also

INDvsAUS: अश्विन ने रोहित शर्मा ने नहीं मिलाया हाथ, ट्विटर पर लोगों ने उड़ाया मजाक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम इंडियाऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com