Home > मनोरंजन > संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं माधुरी, पिता को नामंजूर था ये रिश्ता

संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं माधुरी, पिता को नामंजूर था ये रिश्ता

आज बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित का जन्मदिन है. माधुरी आज 50 साल की हो गई हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों की जिनके बारे में आप शायद ही जानते हों.संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं माधुरी, पिता को नामंजूर था ये रिश्ता

90 के दशक में बॉलीवुड में बहुत सी लव स्टोरी चर्चा में रहीं. उनमें से एक लव स्टोरी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की भी थी

साल 1991 में माधुरी और संजय दत्त ने साथ में फिल्म ‘साजन’ में काम किया था. कहा जाता है कि इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा.

दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे लेकिन माधुरी के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं थी. उन्होंने शादी से इसलिए मना कर दिया क्योंकि संजय पहले से शादीशुदा थे.

दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे लेकिन माधुरी के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं थी. उन्होंने शादी से इसलिए मना कर दिया क्योंकि संजय पहले से शादीशुदा थे.

यह भी पढ़े: लालू ने दी पीएम मोदी को ये बड़ी चुनौती, कहा हिम्मत हो तो फिर से कराएं चुनाव

माधुरी और संजय की जोड़ी उस समय दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी. दोनों ने साथ में ‘थानेदार’,’साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया.

लेकिन अचानक संजय आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिए गए. बताया जाता है कि संजय लगभग 1.5 साल जेल में रहे, लेकिन इस दौरान माधुरी संजय से मिलने एक बार भी जेल नहीं गईं.

इसके बाद संजय जेल से बाहर आए तब भी माधुरी उनसे नहीं मिली. इस बात से नाराज संजय ने माधुरी के साथ फिल्मों में काम करने से भी इंकार कर दिया था.

बाद में साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली.

साल 2016 में अपनी बाकी की सजा पूरी कर संजय दत्त जेल से बाहर आए. जिसके बाद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक बनाने का फैसला किया. इस दौरान खबरें आईं कि माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को 25 साल बाद फोन किया.

कहा जाता है कि माधुरी को इस बात की टेंशन थी कि इस फिल्म में उनके और संजय दत्त की प्रेम कहानी का जिक्र ना हो. माधुरी का कहना था कि फिल्म में अगर उनका जिक्र किया गया है, तो उसे हटा दिया जाए क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनका नाम फिर से उछले. जिसके बाद संजय ने माधुरी को आश्वसन दिया कि फिल्म में ऐसे सीन को हटा दिया गया है.

बता दें कि माधुरी दीक्षित दो बच्चों की मां हैं. उनके बेटों का नाम रायन नेने और अरिन नेने है.

संजय दत्त के तीन बच्चे हैं. बेटी त्रिशाला जो ऋचा और संजय की संतान हैं. वहीं उनके और उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के दो जुड़वा बच्चे हैं जिनका नाम इकरा दत्त और शहरान दत्त है.

 
 
 
 
 
 
 
Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com