Home > ज़रा-हटके > गजब > संजय दत्त के साथ सोने वाली 308 गर्लफ्रेंड्स में शामिल थीं ये अभिनेत्रियां, एक का तो नाम जानकर उड़ जायेंगे होश

संजय दत्त के साथ सोने वाली 308 गर्लफ्रेंड्स में शामिल थीं ये अभिनेत्रियां, एक का तो नाम जानकर उड़ जायेंगे होश

इन दिनों फिल्म ‘संजू’ को लेकर हर तरफ चर्चे हैं. हर कोई इस फिल्म की बात कर रहा है. फिल्म का टीज़र लांच होते ही यह फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बन गया था. उसके बाद ट्रेलर आया. ट्रेलर ने तो कुछ ही दिनों में करोड़ों के व्यूज क्रॉस कर लिए. फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं. जो कोई भी फिल्म का ट्रेलर देख रहा है वह पहचान नहीं पा रहा कि फिल्म में संजय दत्त हैं या रणबीर कपूर. रणबीर ने संजय दत्त के किरादर को इतनी बखूबी निभाया है कि हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें यह फिल्म संजय दत्त की बायोपिक है. इसमें संजय दत्त की जिंदगी में आये सभी उतार-चढ़ाव को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है.

यह फिल्म इस महीने की 29 तारीख को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में बहुत सारे सितारों ने काम किया है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ और करिश्मा तन्ना नजर आयेंगे. ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त बताते हैं उनकी जिंदगी में कुल 308 गर्लफ्रेंड्स रही थी. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि संजय दत्त की इमेज एक प्लेबॉय वाली थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि 308 गर्लफ्रेंड्स में बॉलीवुड की कुछ जानी-मानी अभिनेत्रियां भी शामिल थीं. इन अभिनेत्रियों के बारे में जानकर यकीनन आपको शॉक लग सकता है.

टीना मुनीम

एक समय में अभिनेता संजय दत्त टीना मुनीम से बहुत प्यार करते थे और उनके लिए बहुत पजेसिव थे. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘रॉकी’ से हुई थी. उस टाइम खबरें तो यह भी आई थीं कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है. पर असलियत में संजय की नशे की लत से परेशान होकर टीना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

ऋचा शर्मा

संजय और ऋचा फिल्म ‘आग ही आग’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. कुछ समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी हुई जिनका नाम त्रिशला रखा गया. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया और ब्रेन कैंसर की वजह से ऋचा की मौत हो गयी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी और संजय दत्त के प्यार के किस्से सबसे ज्यादा मशहूर है. फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गयी थी. दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया. लेकिन माधुरी के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि संजय पहले से शादीशुदा थे. लेकिन मुंबई बम ब्लास्ट में नाम आने के बाद माधुरी ने संजय से खुद दूरी बना ली. यहां तक कि वह उनसे जेल में भी मिलने नहीं गयीं.

रिया पिल्लई

माधुरी से रिश्ता टूटने के बाद संजय फेमस मॉडल रिया पिल्लई के करीब आ गए. फिर साल 1998 में दोनों ने शादी कर ली. रिया से शादी करने के बाद भी संजय का रिश्ता कई महिलाओं से था. इस बात से परेशान होकर रिया ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया और साल 2005 में उनका तलाक हो गया.

लीजा रे

जब मुंबई बम ब्लास्ट के केस में संजय दत्त फंसे थे तब लीजा और उनका रिश्ता सबके सामने आया. दरअसल, पत्नी ऋचा की मौत के बाद संजय काफी अकेले हो गए थे उस समय उनकी जिंदगी में लीजा रे सहारा बनकर आयीं. लेकिन जल्द ही उनका रिश्ता अनजान वजहों से खत्म हो गया.

रेखा

अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रेखा भी एक समय में संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. फिल्म ‘जमीन आसमा’ के दौरान उनका प्यार सबकी नजरों में आया. खबरें तो यहां तक आई कि रेखा अपनी मांग में संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं. जब दोनों को एक निजी समारोह में एक दूसरे के काफी करीब देखा गया तब यह भी कयास लगाये जा रहे थे कि उन्होंने छुपकर शादी कर ली है. हालांकि ऐसा कुछ नहीं था. बाकी रिश्तों की तरह ये रिश्ता भी जल्द ही खत्म हो गया.

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com