बड़ी खबर; ‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ बिग बॉस सीजन 12

- in मनोरंजन

श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ सीजन का पहला टास्क: बिग बॉस सीज़न 12 की शुरुआत हो चुकी है और 2 एपिसोड में ही ऐसा लगने लगा है कि इसबार शो काफी रोमांचक होने वाला है। हालांकि शो का पहला टास्क ही रद्द हो गया है क्योंकि पहले दिन सुचारू तरीके से टास्क होने के बाद दूसरे दिन ये अधूरा रह गया। बता दें कि दूसरे दिन के शो में करण पटेल और शिल्पा शिंदे मोडरेटर बनकर आएंगे।

अब सोच रहें होंगे कि टास्क रद्द किसकी वजह से हुआ? तो बता दें कि टास्क रद्द होने की वजह क्रिकेटर श्रीसंत बने और सभी घरवाले अपनी मेहनत पर पानी फिरने से निराश हुए। सबने श्रीसंत के खिलाफ मोर्चा खोल लिया जिससे परेशान होकर क्रिकेटर ने घर से चले जाने की धमकी भी दी।

दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में श्रीसंत को बताना था कि उनके मुकाबले दूसरी जोड़ी क्यों कमजोर है। वहीं उनके अपोजिट इंदौर के शिवाशीष और सौरभ पटेल थे। श्रीसंत ने कहा कि झे अभी तक इन दोनों के बारे में कोई प्वॉइंट ऐसा नहीं मिला है। जिससे मैं ये साबित कर पाऊं कि ये मुझसे कमजोर हैं। तब करणवीर बोहरा कहते हैं।

अनूप-जसलीन के बारे में हुआ ये बड़ा खुलासा, जिसे जानकर हिल गया पूरा हिंदुस्तान

कुछ छोटा ही पॉइंट बता दो, ताकि टास्क कंप्लीट हो जाए। इसके बाद बिग बॉस भी कड़े शब्दों में कहते हैं कि ऐसा करना सही नहीं होगा कि आप खेल को इस पड़ाव पर खत्म करें. श्रीसंत कहते हैं-जब मुझे 2 दिन में कुछ नहीं मिला तो 5 मिनट में क्या बता पाऊंगा बाकी घरवाले भी श्रीसंत को समझाते हैं। लेकिन वे शिवाशीष और सौरभ के बारे में कुछ नहीं बता पाते। इसके बाद बिग बॉस टास्क रद्द करने का ऐलान करते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस रोमांटिक अंदाज़ में सनी लियोनी ने अपने पति को किया बर्थडे विश

मशहूर पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड में अपनी