श्रीनिवासन नारायणन महोत्सव निदेशक के रूप में Sg.SAIFF में हुए शामिल

श्री श्रीनिवासन नारायणन, मुंबई फिल्म महोत्सव (MAMI – मुंबई एकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज) के पूर्व महोत्सव निदेशक सिंगापुर दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (Sg.SAIFF) में उनके महोत्सव निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं। Sg.SAIFF का तीसरा संस्करण इस वर्ष 30 अगस्त से 7 सितंबर तक सिंगापुर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जाएगा।

लगभग चार दशकों के लंबे करियर में, श्री नारायणन ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों और फिल्म के व्यवसाय के हर पहलू के साथ काम किया है: त्यौहार प्रोग्रामर-निर्देशक, अंतर्राष्ट्रीय फिल्म वितरक, पत्रकार, निर्माता और प्रशासक के रूप में।

श्री नारायणन को भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में अपने काम के लिए उद्योग में जाना जाता है, जहां उन्होंने उप निदेशक (प्रोग्रामिंग) और मुंबई में MAMI द्वारा आयोजित फिल्म समारोह में काम किया, जहां उन्होंने 2008 से 2014 तक महोत्सव निदेशक के रूप में कार्य किया।

“हम Sg.SAIFF के लिए उसे बोर्ड में पाकर खुश हैं। अपने अनुभव के साथ, वह टीम का मार्गदर्शन करेंगे और दक्षिण एशिया में सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में जाने जाने वाले फिल्म फेस्टिवल को महत्व देंगे। ”श्री अभयानंद सिंह, अध्यक्ष, Sg.SAIFF ने कहा।

“मैं पिछले दो वर्षों में Sg.SAIFF का अनुसरण कर रहा हूं और यह सराहनीय है कि उन्होंने अपने शुरुआती वर्षों में खुद के लिए एक जगह बनाई है। मैं योगदान देने और सफलता को आगे ले जाने के लिए तत्पर हूं ”श्री नारायणन ने कहा।

सफल दो वर्षों के बाद, तीसरे वर्ष में Sg.SAIFF को दक्षिण एशियाई सिनेमा के लिए सबसे विकसित फिल्म फेस्टिवल्स और सह-उत्पादन बाजार में से एक माना जाता है, जिसमें कई स्थापित और होनहार फिल्मी हस्तियों ने भाग लिया।

Back to top button