श्रीनगर से महिला आतंकी गिरफ्तार, लश्कर और हिजबुल दोनों के लिए करती है काम

शहर के नौगाम रेलवे स्टेशन से शनिवार को पुलिस ने एक महिला आतंकी को गिरफ्तार किया। सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ में जुटी हुई हैं। इससे पहले एके 47 राइफल के साथ उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं बताया है।श्रीनगर से महिला आतंकी गिरफ्तार, लश्कर और हिजबुल दोनों के लिए करती है काम

Loading...

सूत्रों के अनुसार पकड़ी गई महिला आतंकी का नाम शाजिया है। वह उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के नायदखाई गांव की रहने वाली है। पिछले एक वर्ष से वह सक्रिय है। वह लश्कर तथा हिजबुल दोनों के लिए काम करती है। 

सूत्रों ने बताया कि उसे हथियार चलाने का पूरा प्रशिक्षण है। वह इसके लिए प्रशिक्षण लेने भी गई थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी महिला आतंकी एक अन्य ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) के साथ ट्रेन से दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जाने वाली है। इस सूचना पर पुलिस ने नौगाम पुलिस स्टेशन पर जाल बिछा दिया। स्टेशन पर पहुंचते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ में जुटी हुई हैं।

इससे पहले श्रीनगर के लावेपोरा इलाके से महिला ओजीडब्ल्यू अनिशा को 10 ग्रेनेड तथा एके राइफल की 36 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। महिला ओजीडब्ल्यू गोला बारूद की खेप लेकर सीमांत जिले कुपवाड़ा से दक्षिणी कश्मीर की ओर जा रही थी। वह पुलवामा जिले की रहने वाली है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *