शुरू हुई भारत में एवेंजर्स की प्री-बुकिंग, इन शहरों में देख फिल्म

एवेंजर्स के फैन्स का इंतज़ार खत्म होने को है. मार्वल स्टूडियोज़ की महत्वाकांक्षी फिल्म एवेंजर्स : एंड गेम 26 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है. भारत में भी फिल्म के टिकेट्स को लाइव कर दिया गया है. रविवार को पेटीएम और बुकमाईशो ने फिल्म की प्रीबुकिंग शुरु कर दी है. इसके अलावा सिनेमा चेन पीवीआर सिनेमा और INOX की आधिकारिक वेबसाइट्स पर भी टिकट को बुक किया जा सकता है.

Loading...
एवेंजर्स की टिकटें दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरू, हैदराबाद, चंडीगढ़, पुणे, कोलकाता, कोच्चि, सूरत, जयपुर, लखनऊ, कानपुर, नागपुर, इंदौर, भोपाल, विजाग, वडोदरा और उदयपुर जैसे शहरों में उपलब्ध है.

गौरतलब है कि भारत में भी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इंफिंटी वार ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में रिकॉर्ड है. ऐेसे में एवेंजर्स : इंफिंटी वार से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं. एवेंजर्स इंफिंटी वार के प्रदर्शन के बाद फिल्म के मेकर्स भी भारत में एवेंजर्स : एंड गेम  के अच्छे कारोबार की उम्मीद लगा रहे हैं.

कृति सैनन का बड़ा खुलासा, लुका छुपी के बाद मेरी जिंदगी में कुछ ऐसा…

माना जा रहा है कि टिकेट्स का रेंज 150 से लेकर 1500 तक हो सकता है. टायर 1 शहरों में टिकट की कीमतें 3डी या 2डी प्रिंट पर निर्भर करेंगी. एवेंजर्स: एंडगेम के डायरेक्टर्स रसेल ब्रदर्स ने फैंस से अपील की है कि वे पहले हफ्ते में ही फिल्म को देख लें ताकि किसी भी तरह के स्पॉइलर्स से बचा जा सके. इस फिल्म की अवधि 3 घंटे 2 मिनटों की होगी. ये फिल्म मार्वल स्टूडियोज़ की अब तक की सबसे लंबी अवधि फिल्मों में शुमार की जा चुकी है. देश में ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी.

View this post on Instagram

Part of the journey is the end. Marvel Studios’ #AvengersEndgame is in theaters April 26. Get tickets now: [link in bio]

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com