शुभ काम करने से पहले पार्टनर को जरुर पहनाएं इस रंग की शर्ट…

- in जीवनशैली

हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर तरक्की की सीढ़ियां चढ़ता रहे। कभी भी उसकी लाइफ में कोई ऐसा मौका न आए जब उसे पीछे मुड़कर देखना पड़े। ऐसे में आइए आपको बताते हैं लड़कों की शर्ट के उन 5 खास रंगों के बारे में जो उनके लिए बेहद लकी साबित होते हैं। अगर आप भी इस साल अपने पार्टनर को बर्थडे पर कोई गिफ्ट देने की सोच रही हैं तो उन्हें उनका लकी कलर गिफ्ट करें।शुभ काम करने से पहले पार्टनर को जरुर पहनाएं इस रंग की शर्ट...

लाल रंग
माना जाता है कि व्यक्ति जिस तरह के कपड़े पहनता है उसका असर उसकी लाइफ पर भी पड़ने लगता है। शास्त्रों में लाल रंग को ऊर्जा का प्रतीक कहा जाता है। नई नौकरी के लिए इंटरव्यू देने की बात हो या फिर लाइफ से उदासी दूर करने की, लाल रंग हर तरह से परफेक्ट है। इसलिए किसी भी अच्छे काम काम की शुरुआत लाल रंग के कपड़े पहनकर करें।

गुलाबी रंग
गुलाबी रंग प्यार का प्रतीक होता है। अगर आप भी किसी से प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो इस बार उनसे गुलाबी रंग की शर्ट पहनकर मिलने जाएं। यकीन मानिए आपकी शर्ट का रंग उनके दिल पर भी दिखने लगेगा।

सफेद रंग
सफेद रंग को शांति का प्रतीक माना जाता है। अगर आपके पार्टनर को ज्यादा गुस्सा आता है तो बिना सोचे समझे उन्हें आज ही सफेद रंग की शर्ट खरीदकर दे दें।

ब्लैक रंग
काला रंग हर दूसरे व्यक्ति की पसंद का हिस्सा होता है। माना जाता है कि यह रंग व्यक्ति को हर बुरी नजर से बचाए रखता है। अगर आप भी चाहती हैं कि आपका पार्टनर हर नकारात्मक चीज से बचा रहा रहे तो इस रंग की शर्ट आज ही उन्हें खरीद कर दे दें।

हरा रंग
हरा रंग हरियाली का प्रतीक होता है। अगर आप भी अपनी लाइफ को हरा भरा रखने की चाहत रखते हैं तो हरे रंग की शर्ट पहनना शुरू कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इन राशि वालों को नहीं पसंद आता है अपने EX-पार्टनर का साथ

हम सभी अपनी ज़िंदगी में ब्रेकअप के दौर