शुक्र शनि की बदली अपनी चाल : इन 3 राशियों पर 21 फरवरी के बाद जमकर आएगा पैसा

- in धर्म

दोस्तों राहुकाल पूर्वाह्न 10 बजकर 30 मिनट से 12 बजे तक। प्रतिपदा तिथि अगले दिन तड़के 3 बजकर 57 मिनट तक उपरांत द्वितीया तिथि का आरंभ, घनिष्ठा नक्षत्र प्रातः 9 बजकर 42 मिनट तक उपरांत शतभिषा नक्षत्र का आरंभ रहेगा.
परिधि योग अपराह्न 3 बजकर 43 मिनट तक उपरांत शिवयोग का आरंभ, किष्तुघ्न करण अपराह्न 3 बजकर 20 मिनट तक उपरांत बालव करण का आरंभ। चन्द्रमा दिन रात कुंभ राशि पर संचार करेगा। जिनके कारण 3 राशियों के लिए खाश शुभ संयोग बन रहा है.

तुला राशि
21 फरवरी के बाद इस राशि के जातकों को अच्छा सुकून मिलने वाला है। 21 फरवरी से पहले अगर आपको कोई परेशानी हो रही है, तो चिंता मत करिए क्योंकि आपकी परेशानियों का अंत होने वाला है। प्रेम संबंध के मामले में अच्छे योग बनेंगे। प्रेमी से अच्छा सुकून मिलेगा।

कन्या राशि
इस राशि के जातकों को 21 फरवरी के बाद अच्छा फल मिलने वाला है तथा प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधी मामलों में आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा तथा परिवार से आप लाभ प्राप्त करेंगे। प्रेमी से शादी करने का सपना साकार होगा।

मकर राशि
21 फरवरी के बाद का समय इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही बेहतरीन होगा। आपको अपने कार्य क्षेत्र में तरक्की के साथ-साथ खुशी भी मिलेगी। इस समय के बाद आप अपने व्यवसाय को बढ़ा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ प्रेम का रिश्ता बना रहेगा।

मेष राशि
सूर्य आपकी राशि के चौथे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य के कर्क राशि में जाने से जीवनसाथी को भी कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है। किंतु सूर्य का अधिक प्रभाव होने के कारण आपको कार्यक्षेत्र पर मानसिक तनाव हो सकता है।

वृषभ राशि
सूर्य का आपकी राशि के तीसरे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य का आना आपको नयी ऊर्जा देगा सूर्य के प्रभाव से आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव आ सकता है, शायद आप नई नौकरी खोजने में सफल हो जाएं।

मिथुन राशि
सूर्य का आपकी राशि के दूसरे भाव में प्रवेश करेगा, जिसके चलते आपके स्वभाव में बड़ा बदलाव आएगा। आपको ज्यादा गुस्सा आ सकता है इसलिए हमेशा सतर्क रहें क्योंकि सूर्य अग्नि तत्व का ग्रह है।

कर्क राशि
सूर्य इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं जिसके कारण आपके स्वभाव में अहंकार और चिडचिडापन देखा जा सकता है लेकिन आपको सिर्फ स्वयं पर नियंत्रण करना ही बेहतर होगा।

सिंह राशि
सिंह राशि से मंगल का परिवर्तन 12वें घर में हो रहा है। जो कि आपका व्यय व निवेश का घर है। कार्य के चलते विदेश जा सकते हैं। यदि रविवार को सूर्य को प्रसन्न करने के उपाय करेंगे तो कुछ राहत मिल सकती है।

You may also like

मात्र 11 दिनों में कुबेर देव के ये चमत्कारी मंत्र आपको बना देगे धनवान

वर्तमान समय की बात करें तो हर एक