शिवराज के मंत्री बोले- बड़े-बड़े CA भी GST को नही सकते समझ

मध्यप्रदेश के एक मंत्री ने बुधवार को गुड्स एवं सर्विस टेक्स (जीएसटी) पर बयान दिया है। नोटबंदी को एक साल पूरे होने पर भाषण दे रहे ओम प्रकाश ध्रुवे ने कहा कि वे खुद जीएसटी को समझ नहीं पा रहे हैं, इसलिए इससे संबंध में कुछ नहीं बोलेंगे। 
शिवराज के मंत्री बोले- बड़े-बड़े CA भी GST को नही सकते समझन्यूज एजेंसी एएनआई की जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे कहा कि बड़े-बड़े सीए और व्यापारी भी जीएसटी को समझ नहीं पा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि समझ-समझ का खेल है और धीरे-धीरे जब समझ आएगा तो अच्छा लगेगा। 

उनका ये बयान ठीक उस वक्त सामने आया है जब केंद्र सरकार जीएसटी की वजह से विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है। बता दें कि आज यानी शुक्रवार को जीएसटी काउंसिल बैठक होनी है और उससे ठीक पहले पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम केंद्र पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जीएसटी की खामियों को सरकार नजरअंदाज नहीं सर सकती।

उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव एक वजह है जिसके चलते केंद्र जीएसटी में बदलाव को मजबूर होगी। दरअसल, जीडीपी में गिरावट और अर्थव्यवस्था की धीमी रफ्तार के चलते केंद्र का विरोध किया जा रहा है। पीएम मोदी कई बार खुद इन दोनों मुद्दों पर अपना पक्ष रख चुके हैं

Facebook Comments

You may also like

गुजरात नगरपालिका के नतीजे इतनी सीटों से बीजेपी आगे, 27 पर कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद अब नगर पालिका